केदारनाथ और बद्रीनाथ दर्शन करने पहुंचे ये खिलाड़ी, भारत विजय के लिए प्रार्थना की

भारतीय टीम के स्टार विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने लंबे समय से क्रिकेट से दूरी बनाकर रखी हुई थी। पिछले साल के अंत में वह हरिद्वार के रुड़की से सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

 डॉक्टर की देखरेख में ठीक हो रहे हैं

इसके बाद से वह डॉक्टर की देख रेख में ठीक हो रहे हैं। इसके अलावा वह अपनी  फिटनेस का भी काफी ज्यादा ध्यान रख रहे हैं। जल्दी ही उन्हें मैदान में देखा जाएगा।

ऋषभ पंत ने अभ्यास शुरू कर दिया है और वनडे विश्व कप के बाद मैदान में खेलते हुए नजर आ सकते हैं। मुंबई में इलाज करवा रहे ऋषभ पंत कई महीनो के बाद उत्तराखंड पहुंचे।

 सहस्त्रधारा हेलीकॉप्टर पर उतरे

इसके बाद वह सहस्त्रधारा हेलीकॉप्टर पर उतरे। वह केदारनाथ और बद्रीनाथ के दर्शन करेंगे। सड़क हादसे में बार-बार बचने वाले ऋषभ पंत भगवान के लिए एक विशेष अनुष्ठान में हिस्सा लेंगे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऋषभ पंत अपने इलाज के दौरान केदारनाथ जाने की योजना बना रहे थे। लेकिन डॉक्टर ने उन्हें यह कह कर साफ मना कर दिया था कि वह अभी पहाड़ों पर जाने के लायक नहीं है.

 अब काफी हद तक ठीक हो गए हैं

 पिछले कई दिनों से जिम में पसीना बहाने के बाद खिलाड़ी ऋषभ पंत काफी हद तक ठीक हो गए हैं। ऐसे में वह नियमित समय पर प्रैक्टिस करते हुए भी नजर आते हैं।

हाल ही में उन्होंने एक फ्रेंडली मैच में भी हिस्सा लिया था। ऋषभ पंत और उनके परिवार वाले यही चाहते हैं कि वह जल्दी से जल्दी ठीक होकर भारतीय टीम में नजर आए।

केदारनाथ और बद्रीनाथ के दर्शन के साथ-साथ ऋषभ पंत भगवान से इस बात की भी प्रार्थना करेंगे की भारतीय टीम इस बार होने वाले वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन कर पाए और 10 साल बाद आईसीसी ट्रॉफी जीत पाए।

Leave a Comment