MS Dhoni ने हाल ही में जैविक खेती शुरू की है, देखते-देखते वीडियो हुआ वायरल

महेंद्र सिंह धोनी हाल ही में 2 साल के अंतराल के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लौटे हैं। उन्होंने एक बार फिर ट्रैक्टर से खेत जोतते हुए नया हुनर सीखते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है। यह एमएस धोनी के प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट है क्योंकि उन्होंने दो साल में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ भी पोस्ट नहीं किया है और अब उन्होंने खेती करते हुए एक वीडियो अपलोड किया है।

महेंद्र सिंह धोनी इस वीडियो में एक पेशेवर किसान की तरह खेत जोतते नजर आ रहे हैं। उनके देसी अंदाज ने फैन्स का दिल जीत लिया है।

इस इंस्टाग्राम वीडियो में एमएस धोनी ने कुछ नया सीखने के बावजूद काम पूरा करने में काफी समय लगा दिया। वीडियो की शुरुआत धोनी के खेत में ट्रैक्टर चलाने से होती है। वीडियो के आगे बढ़ने पर धोनी के साथ एक शख्स बैठा नजर आ रहा है।

जैसे ही वह कार्य पूरा करता है, वीडियो पूरे क्षेत्र में कैमरा पैनिंग के साथ समाप्त हो जाता है। धोनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फैंस उनके इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं और वीडियो पर फनी रिएक्शन भी दे रहे हैं।

उसी तरह, एमएस धोनी ने पुरानी और आधुनिक मोटरसाइकिलों और ऑटोमोबाइल के अपने जुनून से अपने प्रशंसकों का ध्यान खींचा है। हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में भी वह इससे पहले अपने खेत से स्ट्रॉबेरी का आनंद लेते दिख रहे हैं और उन्होंने अपने खेतों में ट्रैक्टर चलाकर अपने प्रशंसकों का ध्यान खींचा है।

हमें आपको याद दिलाना चाहिए कि एमएस धोनी अपना आखिरी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के साथ खेलेंगे। धोनी अब भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले सबसे प्रसिद्ध क्रिकेटरों में से एक हैं। धोनी अपने परिवार और दोस्तों के साथ फिलहाल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का लुत्फ उठा रहे हैं।

Leave a Comment