विराट कोहली और शुभमन गिल ने बस में जमकर किया डांस, होली सेलिब्रेशन का वीडियो वायरल

विराट कोहली और शुभमन गिल ने बस में जमकर किया डांस- भारतीय टीम होली के मौके पर होने वाले अहमदाबाद टेस्ट की तैयारियों में जुटी है। इंदौर में टीम की हार के बाद खिलाड़ियों को अहमदाबाद में सीरीज जीतने और मैच जीतने की उम्मीद है. ऐसे में पूरी टीम अगले मैच की तैयारी के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है।

इसी बीच शुभमन गिल ने सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों के होली मनाते हुए एक वीडियो शेयर किया। भारतीय टीम के स्टार ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल ने सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के होली मनाते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में टीम के कई सितारे रंग-बिरंगे होली के साज-सज्जा करते हैं और रंग-बिरंगे गाने गाते हैं। प्रशंसकों ने वीडियो पर टिप्पणी की है, कुछ ने टीम की प्रशंसा की है, जबकि अन्य बस में अपनी छुट्टी पार्टी करने के लिए उनकी आलोचना कर रहे हैं।

विराट कोहली और शुभमन गिल ने बस में जमकर किया डांस

इस वीडियो में विराट कोहली काफी धूमधाम से होली मनाते हैं। वह आओ नीचे और रंग बरसे गाने पर डांस कर रहे हैं, जबकि कप्तान रोहित शर्मा पीछे से उन पर रंग-बिरंगी गुलाल फेंकते हैं। टीम के सपोर्ट स्टाफ भी धूम-धाम से होली मनाते हैं। श्रेयस अय्यर समेत सभी खिलाड़ी गुलाल से रंगे हुए हैं।

गिल के वीडियो में विराट कोहली गाना गाते हुए। जहां रोहित शर्मा उन पर और शुभमन गिल पर पीछे से गुलाल उड़ाते हैं वहीं इस वीडियो में श्रेयस अय्यर को भी देखा जा सकता है. भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने भी सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें मोहम्मद सिराज, चेतेश्वर पुजारा, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव और अक्षर पटेल शामिल हैं।

इस सीरीज़ में क्या हुआ अबतक

इस सीरीज के तीनों मैच तीसरे दिन खत्म हुए. पहले मैच में टीम इंडिया ने पारी और 132 रनों से जीत दर्ज की थी. दूसरे मैच में भी टीम इंडिया ने पारी और 132 रन से जीत दर्ज की।

इंदौर में पहले मैच के बाद कहानी बदल गई और ऑस्ट्रेलिया जीत गया. इंदौर की पिच पर स्पिनरों को काफी टर्न मिला जिसके कारण आईसीसी ने इसे कम रेटिंग दी।

Leave a Comment