भारतीय खिलाड़ी के पास अब तक की सबसे महंगी गाड़ी, कप्तान भी पानी मांगते

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने कल के वर्ल्ड कप चैंपियनशिप के दौरान खेले गए भारत पाकिस्तान मैच में शानदार प्रदर्शन किया, और जीत हासिल कर ली। पाकिस्तान के खिलाफ इंडिया ने आठवीं बार वर्ल्ड कप में जीत हासिल की, और इस दौरान बोलिंग करते समय मंत्र फूंकने वाला किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल।

 इस बारे में खुद बताया

हार्दिक पांड्या ने इस बारे में खुद से जानकारी दी है। हार्दिक पांड्या अपने खेल के अलावा रॉयल लाइफ और लग्जरी गाड़ियों के लिए भी जाने जाते है। तो फिर जान लेते हैं कि हार्दिक पांड्या के पास कौन-कौन सी लग्जरी गाड़ियां है। हार्दिक पांड्या के पास लग्जरी गाड़ियों में सबसे पहला नाम आता है लैंबॉर्गिनी हुराकन EV का।

दो सीट वाली गाड़ी की कीमत 3.2 करोड़ रुपए बताई जा रही है। यह गाड़ी 2.9 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ लेती है। हार्दिक पांड्या की महंगी गाड़ियों में अगला नाम आता है मर्सिडीज़ एएमजी G 63 का। मर्सिडीज़ एएमजी G 63 पावर ट्रेन के साथ आते हैं। इसकी टॉप स्पेक ग्रैंड एडिशन 4.0 लीटर V8 इंजन दिया गया।

रेंज रोवर की गाड़ी भी

सेलिब्रिटीज के बीच रेंज रोवर गाड़ी काफी ज्यादा पसंद की जाती है। हार्दिक पांड्या की गेराज में वॉग suv मौजूद है। इसकी कीमत 2.3 करोड रुपए से शुरू होती है। यह SUV कई सारे इंजन विकल्प के साथ आती है। एक लक्जरी सेडान की बना किसी का कलेक्शन पूरा नहीं हो पता है।

हार्दिक पांड्या के पास ऑडी A6 सेडान कार भी मौजूद है। 7 गियर वाली गाड़ी की कीमत 60 लाख बताई जा रही । लैंबॉर्गिनी के बाद हार्दिक पांड्या के गेराज में सबसे महंगी गाड़ी रोल्स-रॉयस फैंटम शामिल है। इसमें 6 स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स देखने को मिलता है। हार्दिक पांड्या खेलने में जितने आगे, लग्जरी जीवन में भी उतना ही आगे है।

Leave a Comment