अब यह कौन सा नया नाटक, फैंस ने उर्वशी को पलटकर जवाब दिया

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भारत को सपोर्ट करने के लिए अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंची थी। यहाँ पर उनके साथ एक हादसा हो गया। स्टेडियम में उर्वशी रौतेला का 24 कैरेट का आईफोन कहीं पर खो गया। इसकी जानकारी उन्होंने खुद इंस्टाग्राम और ट्विटर के माध्यम से फैंस के साथ में शेयर की।

कितना कीमती था आईफोन

उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर करते हुए बताया की उनका फोन कितना ज्यादा कीमती था। वह गोल्ड का था और उसकी कीमत लाखों में थी। उर्वशी रौतेला ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा की मैंने अपना असली सोने से बना हुआ एप्पल आईफोन खो दिया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में उर्वशी रौतेला मैच देखने आई थी।

जिस किसी को भी मेरा फोन मिले वह मुझे तुरंत बता दे। या फिर जो कोई भी मेरी मदद करना चाहता है वह मेरे को टैग कर सकता है। उर्वशी रौतेला की पोस्ट पर लोगों ने जमकर कमेंट किया। एक ने कमेंट करके लिखा कि फिर से कांड हो गया। एक और ने फाइंड माय फोन डिवाइस इस्तेमाल करने की सलाह दी।

ड्रामा करने की जरूरत क्या

एक और ने लिखा कि आखिरकार इतना बड़ा ड्रामा करने की जरूरत क्या। उर्वशी रौतेला बीते दिनों अहमदाबाद में भारत पाकिस्तान का मैच देखने पहुंची थी। उर्वशी ने अपने फोन से काफी सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। वैसे आपको बताना चाहते कि उर्वशी रौतेला पहली एक्ट्रेस है जिन्होंने वर्ल्ड कप 2023 ट्रॉफी को रिवील किया।   

यह बड़ा इवेंट पेरिस में देखने को मिला था। बताना चाहते हैं कि 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में भारत और पाकिस्तान के बीच में मैच खेला गया था। इस गेम में भारत ने पाकिस्तान को बुरी तरीके से हरा दिया। इस खेल को देखने के लिए  बड़े-बड़े सेलिब्रिटी आए हुए थे। इनमे से एक नाम उर्वशी रौतेला का भी था।

Leave a Comment