VIDEO: मलिक ने लिया पहला विकेट तो हैरान रह गए थे माता-पिता, भाई ने दिया ये कमाल का रिएक्शन

IND vs NZ: टीम इंडिया के लिए वनडे डेब्यू करने वाले उमरान मलिक ने जब अपना पहला वनडे विकेट लिया तो उनके माता-पिता बेहद खुश हुए। भाई-बहन ने भी एक-दूसरे को गले लगाकर उमरान के विकेट का जश्न मनाया। उमरान जब न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला वनडे खेलने गए तो उनका पूरा परिवार टीवी के सामने बैठा हुआ था।

जैसे ही उमरान मलिक ने न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे को आउट किया उनके घर में खुशी की लहर दौड़ गई।बेटे की सफलता पर माता-पिता ने खूब जश्न मनाया। इस दौरान उन्होंने एक-दूसरे को गले लगाया और ताली बजाई। दरअसल, भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच 25 नवंबर को ऑकलैंड के ईडन पार्क में खेला गया था।

इस रोमांचक मुकाबले में भारतीय टीम को सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा, हालांकि मैच के दौरान पदार्पण करने वाले युवा तेजतर्रार गेंदबाज उमरान मलिक ने शानदार प्रदर्शन किया।

उमरान मलिक ने फेंकी 153.1 KMPH की बॉल

उमरान मलिक ने पहले ओवर में 145 किमी प्रति घंटे से ज्यादा की रफ्तार से 4 गेंद फेंकी थी, जिस पर न्यूजीलैंड के बल्लेबाज बेबस नजर आए। इसके बाद उन्होंने अपने स्पेल के तीसरे ओवर में 153.1 KMPH की रफ्तार से गेंद फेंककर मैच की दूसरी सबसे तेज गेंद का रिकॉर्ड बनाया. कीवी टीम के लॉकी फर्ग्यूसन (153.4) ने सबसे तेज गेंद फेंकी।

उमरान मलिक ने चटकाए 2 विकेट

भारत के लिए अपना पहला वनडे खेल रहे उमरान ने अपने पहले ही स्पैल में न्यूजीलैंड के 2 विकेट लिए। उन्होंने पहले डेवोन कॉनवे और फिर डेरिल मिशेल को चलाया। उमरान 153.1 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से डेवोन कॉन्वे से चलता है।

 

Leave a Comment