रोहित शर्मा ने नेट्स में बहाया पसीना, सोशल मीडिया पर वायरल होरही तस्वीर

नेट्स पर पसीना बहा रहे हैं रोहित शर्मा, शेयर की प्रैक्टिस की तस्वीरें भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा इन दिनों अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत कर रहे हैं। वह फिलहाल जिम और नेट्स में कड़ा अभ्यास करते नजर आ रहे हैं। उनकी कुछ तस्वीरें भी इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

जिसमें उन्हें बल्लेबाजी का अभ्यास करते देखा जा सकता है।रोहित शर्मा को टी20 वर्ल्ड कप के बाद न्यूजीलैंड दौरे से आराम दिया गया है। इस वर्ल्ड कप के दौरान उनकी फिटनेस पर कई सवाल भी उठे थे, जिसके बाद से रोहित खाली समय में इस पर खास ध्यान दे रहे हैं।

उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी प्रैक्टिस से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं।रोहित शर्मा के इस पोस्ट पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। उनका कहना है कि अपने पसंदीदा खिलाड़ी को इस तरह फिट देखकर उन्हें काफी अच्छा लग रहा है। वहीं इस पोस्ट पर केदार जाधव ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा कि आप बहुत तेज लग रहे हैं। अभी तो इससे भी अच्छा आना बाकी है।

बता दें, टी20 वर्ल्ड कप में रोहित का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था, जिसके बाद से उन पर काफी सवाल उठ रहे थे. इस पूरे टूर्नामेंट में उन्होंने 6 मैच खेले जिसमें उन्होंने 116 रन बनाए। सेमीफाइनल मैच में उन्होंने 28 गेंदों में 27 रन बनाए। फैंस ने कहा कि भारत के कम स्कोर की एक वजह रोहित की धीमी पारी भी थी।

लोग बल्लेबाजी के अलावा उनकी कप्तानी पर भी सवाल उठा रहे थे और उनका कहना था कि रोहित को टी20 की कप्तानी से हटा देना चाहिए. रोहित अब बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में कप्तानी करेंगे। ऐसे में वह खुद पर काफी मेहनत कर रहे हैं और अपनी परफॉर्मेंस से सभी सवालों का जवाब देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

Leave a Comment