इस तेजतर्रार बल्लेबाज को मिली टीम इंडिया में जगह, अकेले ही बांग्लादेश के छुड़ाएगा छक्के

मध्य प्रदेश के रजत पाटीदार को बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया के लिए चुना गया है। लंबे-लंबे छक्के लगाना उनकी खासियत है। धुरंधर बल्लेबाज को मिली टीम इंडिया में जगह।

अगर उनकी फॉर्म जारी रही तो वह अपने दम पर मैच का पासा पलटने में सक्षम हैं। अच्छी बात यह है कि इस बार विजय हजारे ट्रॉफी में चांदी का बल्ला आग उगल रहा है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि वो बांग्लादेश के छक्कों से निजात पा सकते हैं।

रजत पाटीदार ने दिग्गजों को छोड़ा पीछे

मौजूदा प्रतिस्पर्धा के बीच भारतीय टीम में जगह बनाना बड़ी बात है, लेकिन रजत पाटीदार ने अपने प्रदर्शन के दम पर टीम में जगह बनाई है।जब बीसीसीआई ने टीम की घोषणा की तो न तो संजू सैमसन और न ही दीपक हुड्डा उस सूची में थे, लेकिन पाटीदार उस पर थे। भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज चार दिसंबर से शुरू हो रही है।

रजत पाटीदार इन दिनों जबरदस्त फॉर्म में हैं। घरेलू क्रिकेट में पिछली 10 पारियों में 398 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से पांच अर्धशतक निकले। इस बीच पाटीदार का टॉप स्कोर नाबाद 92 रन रहा है।

पहले रणजी ट्रॉफी जिताई..अब विजय हजारे में मचा रहे धमाल

रजत पाटीदार के लिए पिछले दो साल जबरदस्त रहे हैं। रणजी ट्रॉफी में उनके शानदार प्रदर्शन की बदौलत एमपी को जीत मिली।बाद में रजत ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में धूम मचाई और अब विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। उनके फॉर्म के परिणामस्वरूप, उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए चुना गया था।

 

Leave a Comment