भारत और बांग्लादेश के बीच तीसरा वनडे ढाका के बजाय होगा चटगांव में

भारत और बांग्लादेश के बीच तीसरा वनडे ढाका के बजाय चटगाँव में होगा: भारत 4 दिसंबर से तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला खेलने के लिए अगले सप्ताह बांग्लादेश जाएगा।वहां वनडे के अलावा दो टेस्ट मैच भी खेले जाएंगे। तीनों वनडे ढाका में खेले जाने थे, लेकिन अब इसे बदल दिया गया है।

10 दिसंबर को ढाका में खेले जाने वाले तीसरे वनडे को शिफ्ट कर दिया गया है। अब यह मैच चटगांव में खेला जाएगा।भारत 2015 के बाद अपने पहले दौरे के लिए अगले हफ्ते बांग्लादेश पहुंचेगा। तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच 4 दिसंबर को ढाका में खेला जाएगा।

दूसरा मैच 7 दिसंबर को ढाका में होगा, लेकिन तीसरा मैच ढाका से चटगांव स्थानांतरित कर दिया गया है। दरअसल, बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी ने 10 दिसंबर को विरोध प्रदर्शन और रैली निकालने का ऐलान किया है।

तीसरा वनडे चटगांव में खेला जाएगा

टाइम्स ऑफ इंडिया ने एफपी के हवाले से कहा कि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के संचालन प्रमुख जलाल यूनुस ने बुधवार को एएफपी को बताया कि चटगांव में एक टेस्ट मैच का आयोजन किया गया था। अब वहां एक वनडे मैच भी खेला जाएगा। जलाल ने हालांकि विरोध के बारे में बात करने से इनकार कर दिया।

आपको बता दें कि बांग्लादेश अगले महीने तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की मेजबानी करेगा। पहले तीन वनडे ढाका में खेले जाने थे और एक टेस्ट मैच चटगांव में खेला जाना था। अब चटगांव में एक वनडे और एक टेस्ट मैच खेला जाएगा।

Leave a Comment