सूर्यकुमार को खरीदने के लिए ऑस्ट्रेलिया के पास पर्याप्त पैसा नहीं

इस समय गेंदबाजों के लिए सूर्यकुमार यादव खौफ का दूसरा नाम बने हुए हैं. कई क्रिकेटरों का मानना ​​है कि सूर्यकुमार जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं, उसे देखकर लगता है कि वह किसी दूसरे ग्रह पर बल्लेबाजी कर रहे हैं। इसी कड़ी में ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने भी टीम इंडिया के स्टार सूर्यकुमार यादव की तारीफ की है।

सूर्यकुमार यादव ने 20 नवंबर को बे ओवल में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में अपना दूसरा टी20 शतक बनाया। उनकी 51 गेंदों में नाबाद 111 रनों की पारी ने भारत को 65 रनों से जीत दिलाई। यादव के स्कोर और अन्य बल्लेबाजों के स्कोर का अंतर देखकर मैक्सवेल ही नहीं बल्कि हर कोई हैरान रह गया. मैक्सवेल ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सूर्या की तारीफ की और कहा कि वह चाहते हुए भी बिग बैश लीग में सूर्या को नहीं खरीद सकते।

‘द ग्रेड क्रिकेटर’ पोडकास्ट पर बात करते हुए ग्लेन मैक्सवेल ने कहा, “मुझे नहीं पता था कि खेल जारी है। लेकिन मैंने बाद में स्कोरकार्ड देखा और तस्वीर फिंच (एरोन फिंच) को भेजी और कहा, ‘यह आदमी क्या कर रहा है? वह एक पूरी तरह से अलग ग्रह पर बल्लेबाजी कर रहा है! दूसरों के स्कोर देखें और फिर वह 50 में से 111 स्कोर करता है।

मैंने अगले दिन पारी के रिप्ले देखे और यह शर्म की बात है कि वह हर किसी से इतना बेहतर है। यह लगभग है देखना मुश्किल है। वह हमारे पास मौजूद किसी भी खिलाड़ी से बेहतर है।”

यह पूछे जाने पर कि क्या सूर्यकुमार यादव बिग बैश लीग (बीबीएल) में खेल सकते हैं, मैक्सवेल ने मजेदार जवाब दिया। उन्होंने कहा कि कोई भी टीम ऐसे अविश्वसनीय खिलाड़ी को अफोर्ड नहीं कर पाएगी। मैक्सवेल ने कहा, ‘हम बिग बैश लीग में सूर्यकुमार यादव को अफोर्ड नहीं कर पाएंगे।

चाहे हमारे पास कितना भी पैसा क्यों न हो। हमें सभी को बाहर फेंकना होगा, पैसा बचाना होगा और फिर उम्मीद है कि वे सहमत होंगे।

Leave a Comment