19वें ओवर में दीपक हुड्डा ने लिए 3 बड़े विकेट, फैन्स ने बांधे तारीफों के पुल

दीपक हुड्डा : भारतीय टीम और न्यूजीलैंड के बीच आज तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच माउंट माउंगानुई में खेला गया. इस मैच में पहले तेज बल्लेबाजी और फिर घातक गेंदबाजी करते हुए इस मैच को 65 रन के बड़े अंतर से जीत लिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने शतक जड़ा।

भारत ने कीवी टीम के सामने जीत के लिए 192 रन का लक्ष्य रखा था।जिसके जवाब में मेजबान टीम 126 पर सिमट गई। दीपक हुड्डा ने इस जीत में बड़ी भूमिका निभाई और 4 विकेट लेकर उन्होंने फैन्स का ध्यान खींचा। इसका अंदाजा आप सोशल मीडिया पर आ रहे रिएक्शन्स को देखकर लगा सकते हैं।

4 विकेट लेकर फैंस के बीच हूड्डा ने लूटी महफिल

न्यूजीलैंड के खिलाफ आज खेले गए टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 191 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया. लेकिन इसके बाद दीपक हुड्डा आज गेंदबाजी में टीम के लिए हीरो बनकर उभरे। न्यूजीलैंड की पारी के दौरान उन्होंने आखिरी ओवरों में शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट अपने नाम किए।

हुड्डा (दीपक हुड्डा) ने पारी के 13वें ओवर में डेरेल मिचेल का विकेट लिया। इसके बाद उन्होंने आखिरी ओवर की दूसरी गेंद पर ईश सोढ़ी, तीसरी गेंद पर टिम साउदी और फिर पांचवीं गेंद पर एडम मिल्ने को पवेलियन का रास्ता दिखाया। हुड्डा के इस शानदार प्रदर्शन को देखने के बाद भारतीय फैन्स भी उनके कायल हो गए हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें अजीबोगरीब अंदाज में बधाई दे रहे हैं।

Leave a Comment