न्यूजीलैंड के खिलाफ तूफानी शतक जड़ने वाले मैन ऑफ द मैच बने सूर्य ने दिखाई शान, सरेआम कही ऐसी बात

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज चल रही है, हालांकि इस सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण नहीं खेला जा सका. लेकिन कल यानी 20 नवंबर को जब इस सीरीज का दूसरा मैच खेला गया तो यह मैच भारतीय फैंस के लिए उत्साह से भरा हुआ था।

क्योंकि इस मैच में टीम इंडिया के MR.360 सूर्यकुमार ने जमकर चौकों-छक्कों की बरसात की और फैन्स का खूब मनोरंजन किया।बता दें कि इस मैच में सूर्यकुमार यादव ने 51 गेंदों का सामना किया और 111 रनों की तूफानी शतकीय पारी खेली. इस दौरान सूर्या के बल्ले से कई 360 डिग्री शॉट देखने को मिले। सूर्य ने अपनी पारी में 11 चौके और 7 छक्के लगाए। वहीं।

उन्होंने महज 49 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। इसी की बदौलत टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ 191 रनों का बड़ा लक्ष्य रख पाई और फिर यह मैच भी 65 रनों से जीत लिया।मैच के बाद सूर्यकुमार यादव को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। इस दौरान सूर्यकुमार यादव भी काफी खुश नजर आए और आने वाले मैचों के लिए नारेबाजी की।

लेकिन इसी बीच सूर्यकुमार यादव ने भी ऐसी बात कह दी जो रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली को खूब चुभने वाली है। तो आइए जानते हैं सूर्या ने क्या कहा।सूर्यकुमार यादव ने अपने बयान में कहा, ऋषभ पंत के आउट होने के बाद जब मैं बल्लेबाजी करने मैदान पर आया तो मेरी योजना साफ थी।

हमने 12वें-13वें ओवर से डीप बैटिंग शुरू की और स्कोर 170-175 होने की उम्मीद थी। इसके आगे सूर्या ने अपने असामान्य शॉट्स के बारे में कहा, आपको इसका भी लुत्फ उठाने की जरूरत है। मैच में जो हो रहा था उसके बारे में हमने ज्यादा नहीं सोचा। यह मेरी योजना थी जिसने अच्छा काम किया।

भारत की इस जीत के बाद टीम इंडिया अब सीरीज में 1-0 से आगे है। अब इस सीरीज का आखिरी मैच 22 नवंबर को मैकलीन पार्क में खेला जाना है।

 

Leave a Comment