‘मैन ऑफ द मैच’ बने सूर्यकुमार यादव ने दिखाया घमंड, दिया ऐसा बयान

भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे मैच में सूर्यकुमार यादव ने शानदार शतकीय पारी खेली। उनकी इस पारी की बदौलत टीम इंडिया ने कीवी टीम को महज 18.5 ओवर में ही समेट दिया। इस दौरान टीम की धारदार गेंदबाजी के आगे कीवी बल्लेबाज नहीं चल पाए और एक के बाद एक विकेट गिरते रहे।

इस मैच में शतक लगाने के बाद सूर्य को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया। आइए जानते हैं सूर्या ने इस सम्मान को पाने के बाद अपने बयान में क्या कहा।

Suryakumar Yadav ने अपने गेम प्लान का किया खुलासा

सूर्यकुमार यादव मौजूदा क्रिकेट में टीम इंडिया की रीढ़ से कम नहीं हैं। टी20 वर्ल्ड कप के बाद उनका प्रदर्शन और भी खुलकर सामने आया है। उन्होंने इस साल टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड भी बनाया है। वहीं, न्यूजीलैंड बनाम भारत (NZ vs IND) के मैच में धमाकेदार शतक लगाने के बाद उन्होंने अपने माइंड सेट के बारे में बताया।

टीम इंडिया की जीत के बाद मिले मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड के बाद मैच प्रेजेंटेशन में बात करते हुए सूर्या ने कहा,“जब मैं बल्लेबाजी करने गया तो योजना स्पष्ट थी। 12वें/13वें ओवर में हमने गहरी बल्लेबाजी करने के बारे में सोचा और लगभग 170-175 एक पार स्कोर था।

रहस्य (उनके ऑफबीट शॉट्स के पीछे) इरादे के बारे में है और आपको अपनी पारी का आनंद लेने की जरूरत है।यहां आपको वही करना है जो आप अभ्यास के दौरान करते हैं।

यहां आकर, पूरा खेल खेलकर सीरीज में 1-0 से पिछड़ने पर अच्छा लग रहा है। मुझे लगता है कि जो हो रहा था उसके बारे में मैंने बहुत ज्यादा नहीं सोचा। बस मेरा गेम प्लान था और इसने अच्छा काम किया। यहां की भीड़ भी शानदार है।

Leave a Comment