Video: NO BALL पर स्मिथ बनने वाले थे सूर्यकुमार, उड़ाया खुद का मजाक, राशिद खाये चकमा

Aus vs Eng: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर हो रहा है, जहां ऑस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कप्तान हेजलवुड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इंग्लैंड के कार्यवाहक कप्तान के रूप में मोइन अली। भूमिका निभा रहा है।

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने शानदार प्रदर्शन किया और खबर जाने तक इंग्लैंड के खिलाफ लगातार दूसरी अर्धशतकीय पारी खेली। जहां स्मिथ ने आदिल राशिद के ओवर में फ्री हिट पर ज्यादा क्रिएटिव होने पर खुद का मजाक उड़ाया. आगे की खबर विस्तार से।

स्मिथ ने जड़ा बैक टू बैक अर्धशतक

स्टीव स्मिथ ने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की दो तरफा वनडे क्रिकेट मैच सीरीज में लगातार दूसरा अर्धशतक पूरा किया, जहां उन्होंने सिडनी के मैदान पर 70 गेंदों में अपने करियर का 29वां वनडे अर्धशतक पूरा किया। इसके साथ ही उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों में 14000 रन भी पूरे किए।

आदिल राशिद की गेंद पर खाया चकमा

32वें ओवर की दूसरी गेंद आदिल राशिद ने नो बॉल फेंकी जिससे ऑस्ट्रेलिया को फ्री हिट मिली. जहां उस समय स्टीव स्मिथ 75 गेंदों में 57 रन बनाकर सेट थे और स्ट्राइक पर थे। जहां टी20 किंग सूर्यकुमार ने अधिक रचनात्मक होने की कोशिश की और फ्री हिट पर रिवर्स स्वीप करने की कोशिश की, वहीं स्मिथ गेंद को हिट करने से चूक गए।

जैसे ही आदिल राशिद ने देखा कि स्मिथ स्विच हिट पर आमादा हैं, उन्होंने लेंथ खींची और गेंद को अपने से दूर ऑफ स्टंप पर मार दिया, जिसके बाद स्मिथ ने पूरी ताकत से बल्ला घुमाया लेकिन गेंद से संपर्क नहीं बना पाए और बल्ला। असफल रहा। आपको बता दें कि तीन मैचों की इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की टीम 1/0 से आगे है, जबकि इंग्लैंड के लिए यह मैच करो या मरो की स्थिति वाला है।

 

Leave a Comment