वीडियो: एस्टन एगर बने “सुपर मैन”, हवा में 6 फीट कूदकर छक्का रोका, AUS-ENG मैच में रंग जमाया

Aus vs ENG: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच द्विपक्षीय वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट मैच सीरीज का पहला मैच एडिलेड में खेला जा रहा है। जहां ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट पर 287 रन बनाए।

जहां इस मैच में मलान ने इंग्लैंड के लिए वनडे करियर का दूसरा शतक लगाया तो वहीं एस्टन एगर ने जहां अपनी फील्डिंग से सबका दिल जीत लिया, वहीं डावसन को रन आउट किया तो वहीं दूसरी तरफ सुपरमैन की तरह हवा में 6 फीट की छलांग लगा दी. और छक्के रोके।

मलान ने मचाई धूम

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम के पहले 5 विकेट 118 रन पर गिर चुके थे, जहां संकटमोचक बने मिलान ने 128 गेंदों में 12 चौकों और चार छक्कों की मदद से 134 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. जीवन की स्ट्राइक रेट 104, जबकि कप्तान बटलर ने 34 गेंदों पर 29 रनों की पारी खेली, 34 रनों का योगदान दिया।

ऑस्ट्रेलिया की ओर से गेंदबाजी की बात करें तो पेटकुमिन्स और एडम जाम्पा ने 3 सफलता अर्जित की।

एस्टर अगर बने सुपरमैन किया शानदार क्षेत्ररक्षण

45वें ओवर की आखिरी गेंद पर मलान ने कमिंस की हार्ड लेंथ की गेंद पर डीप मिड विकेट पर हवाई शॉट खेला, जहां गेंद सीमा रेखा के बाहर जा रही थी कि एस्टन एगर हवा में करीब 6 फीट उछल गया और गेंद को अपने साथ ले गया।सीमा रेखा के लिए हाथ। हार नहीं मानी और टीम के लिए कीमती 5 रन बचाए, जिसे देखकर मलान भी हैरान रह गए। यही नहीं आगर ने ग्रीन की गेंद पर डावसन को रन आउट कर तहलका मचा दिया।

Leave a Comment