Bajaj की बाइक पर मिल रहा शानदार ऑफर, 102 सीसी इंजन की बाइक कुल 17 से 20000 में

नमस्कार दोस्तों आज हम आपको एक ऐसे शानदार ऑफर के बारे में बताएंगे जिससे आप बजाज प्लैटिना बाइक को बहुत ही सस्ते में प्राप्त कर सकते। मार्केट में इस बाइक की कीमत आज की तारीख में 60000 रुपये के ऊपर है, लेकिन हमने कुछ ऑनलाइन वेबसाइट की जाँच की और यहाँ एक शानदार डील की जानकारी है।

बजाज प्लैटिना पर मिल रहा शानदार ऑफर 

ऑनलाइन वेबसाइट “ओएलएक्स” पर, आप 2012 का मॉडल सिर्फ 17500 रुपये में प्राप्त कर सकते, जिसे केवल 65000 किलोमीटर तक चलाया गया है। इससे आप न केवल अच्छी डील देख सकते, बल्कि इसकी व्यावासिकता और ड्यूरेबिलिटी को भी महसूस कर सकते। यदि आपको और भी किलोमीटर तक चलाया गया मॉडल चाहिए, तो वह भी उपलब्ध है। 23200 किलोमीटर तक चलाया गया मॉडल सिर्फ ₹20000 में मिल सकता है, जो एक अच्छा डील हो सकता है।

 102 सीसी इंजन के साथ

इस बाइक में 102 सीसी का इंजन होता, जो आपको शानदार परफॉर्मेंस और उच्च ईंधन सुनिश्चित करता। इसका इंजन दिनचर्या में उपयोग के लिए बहुत उपयुक्त है और यात्रा को और भी सुविधाजनक बना देता। अगर आप भी बजाज प्लैटिना को सस्ते में खरीदने का सोच रहे, तो आपको ओएलएक्स वेबसाइट पर जाकर इस शानदार ऑफर का लाभ उठाना चाहिए। यह एक अच्छा मौका है जिसे हाथ नहीं जाना चाहिए।

आपको बताना चाहते कि आज की तारीख में लोग मार्केट में सबसे ज्यादा बजाज प्लैटिना बाइक को काफी ज्यादा पसंद करते। ऐसा इसलिए क्योंकि इसमें हमें एक शानदार इंजन देखने को मिल जाता है। इसके अलावा हमें बेहतरीन माइलेज और सेफ्टी के लिए चौड़े टायर और शानदार ब्रेक हमें देखने को मिल जाते। शायद इसीलिए लोग इसको खरीदना आज की तारीख में भी सबसे ज्यादा पसंद करते।

60000 की बाइक कुल 17 से 20000 में  

मार्केट में इसकी कीमत ₹60000 बताई जाती लेकिन फिर भी आप चाहे तो ऑनलाइन वेबसाइट ओएलएक्स के माध्यम से बहुत ही कम दाम यानी की 17 से 20000 में इसको अपना बना सकते। बताना चाहते कि ओएलएक्स के साथ-साथ  बाइक देखो वेबसाइट पर भी इस प्रकार के शानदार ऑफर हमें देखने को मिलते रहते हैं। यदि जानकारी अच्छी लगी तो इसको आप ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

Leave a Comment