Tata punch की जगह इस गाड़ी को बना सकते अपना विकल्प, 10 से 19 लाख के बीच शानदार माइलेज

आजकल, जब इलेक्ट्रिक गाड़ियों का उपयोग बढ़ता जा रहा है, वही आम आदमी अभी भी इन गाड़ियों के दामों से परेशान है। इस क्षेत्र में, टाटा पंच इलेक्ट्रिक गाड़ी का एक चमकता हुआ नाम है जिसे 14 लाख की कीमत में लॉन्च किया गया।

मार्केट में 14 लाख की टाटा पंच इलेक्ट्रिक गाड़ी 

इस Micro SUV की डिज़ाइन में शानदारता और आकर्षकता है, जो इसे काफी ज्यादा पॉपुलर बना रहा। इसका दाम मार्केट में 14 लाख रखा गया लेकिन इसको खरीदना आम आदमी के बस की बात नहीं। लेकिन लोग फिर भी पेट्रोल बचाने के लिए इसको खरीद रहे।     

आमतौर पर, लोग इलेक्ट्रिक गाड़ियों को पेट्रोल की कीमत से परेशान होकर खरीदते, लेकिन आपको बताना चाहते की मार्केट में इसके और भी कई सारे विकल्प हैं। कुछ ऐसे विकल्प है जो कि आपको लंबी यात्रा में आराम यात्रा का अनुभव दे सकते।

हाइब्रिड Grand Vitara भी एक शानदार विकल्प 

इस रेंज में, टाटा पंच इलेक्ट्रिक की कीमत की तुलना में आप बाजार में हाइब्रिड Grand Vitara भी खरीद सकते। इस गाड़ी में हमें शक्तिशाली इंजन देखने को मिल जाता जिससे इसे एक विशेष विकल्प बनाता। टाटा पंच इलेक्ट्रिक गाड़ी इस सफलता की एक उदाहरण है, जो उच्च माइलेज, पेट्रोल का विकल्प, और आकर्षक डिज़ाइन के साथ आम आदमी को एक समृद्धि भरा अनुभव प्रदान करती। लेकिन आप चाहे तो इसकी जगह हाइब्रिड Grand Vitara को भी अपना बना सकते।

10 लाख से 19 लाख के बीच कीमत

हाइब्रिड Grand Vitara की खासियत की बात करें तो इसकी कीमत 10 लाख से शुरू होकर 19.99 लाख तक जा सकती। इसके अलावा इसमें हमें पांच वेरिएंट देखने को मिल जाते हैं। स्ट्रांग हाइब्रिड वेरिएंट 28 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है। इसमें हमें और भी वर्जन देखने को मिलते हैं जैसे सीएनजी वर्जन और इसकी कीमत 13 लाख के आसपास मार्केट में बताई जा रही। यह 1.5-लीटर इंजन, 86.63bhp पावर और 121.5Nm टॉर्क जनरेट करता है।

सीएनजी वेरिएंट भी देता शानदार माइलेज  

माइलेज की बात करें तो इसमें 1 किलो सीएनजी पर 26.6 किलोमीटर का माइलेज देखने को मिल जाता है। फीचर्स की बात करें तो इसमें हमें 9 इंच का टच स्क्रीन और इसके अलावा 40 से भी ज्यादा कनेक्टेड फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इसके अलावा 6 एयर बैग और सीट बेल्ट हम सभी को देखने को मिल जाते।

Leave a Comment