9 लाख के दाम में लांच होगी जबरदस्त लुक वाली बाइक, 260 किलोमीटर प्रति घंटा होगी रेंज

हाल ही में ग्लोबल डेब्यु करने वाली Triumph Daytona 660 ने अपनी एंट्री के लिए बाजारों की तरफ रुख किया है और इसका जल्दी ही अंतरराष्ट्रीय बाजार में धूम मचाने का इंतजार है। इस बाइक की बात करें तो इस वर्श में भारतीय बाजार में भी इसकी प्रवेश होने वाली है।

Triumph Daytona 660 के बारे में 

Triumph Daytona 660 का डिजाइन व्यापकता और धूमधाम से भरा हुआ है। इसका डिजाइन डेटोना 675 और होंडा CBR650R की तरह है, जो बाइक प्रेमियम सेगमेंट के शौकीनों को पूरी तरह संतुष्ट करेगा। बड़े एयर डक्ट और फुल-एलईडी हेडलैंप के साथ, इस बाइक का स्वरूप दिलचस्प और आकर्षक है।

इस बाइक में बैठने की पोजीशन को ध्यान से डिज़ाइन किया गया, जिससे राइडर को आरामदायक राइडिंग एक्सपीरियंस मिलेगा। सुरक्षा के पहलुओं में, इसमें वायरलेस कनेक्टिविटी और एब्स जैसी विशेषताएं शामिल हैं, जो राइडिंग को और भी सुरक्षित बनाती हैं।

 660 सीसी का इंजन दिया गया 

बाइक की ताकत की बात करें तो, Triumph Daytona 660 में 660 सीसी का ताकतवर इंजन है, जिससे यह बाइक एक दमदार प्रदर्शन करती। पावरफुल इंजन की वजह से इसका मार्केट में एक अलग ही जोश देखने को मिलने वाला है।

इसके साथ ही, Triumph Daytona 660 की मूल्य स्तर को भी ध्यान में रखा जा रहा है ताकि यह बाइक भारतीय बाजार में एक मजबूत पकड़ बना सके। इसके आने से पहले ही बाइक ने बहुत से बाइक प्रेमियम सेगमेंट के शौकीनों का ध्यान खींच लिया और इसकी लॉन्चिंग का इंतजार उत्सुकता से हो रहा है।

 ₹900000 एक्स शोरूम कीमत

अगर हम दम की बात करें तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत ₹900000 बताई जा रही है। लेकिन आपको बताना चाहते हैं कि कंपनी की तरफ से अभी तक बाइक की ऑफिशियल कीमत नहीं बताई गई है। टॉप स्पीड की बात करें तो इस बाइक की टॉप स्पीड 260 किलोमीटर प्रति घंटा बताई जा रही हैं। रीडिंग मोड की बात करें तो इस बाइक में हमें तीन जबरदस्त राइडिंग मोड देखने को मिल रहे हैं।

जिस तरह से यहां पर बाइक के शानदार फीचर्स देखने को मिल रहे हो उसे हिसाब से लोगों को इसका इंतजार बेसब्री से हो सकता है। हो सकता है आपके पास ₹900000 ना हो ऐसे में आप किसी ऑफर का भी इंतजार कर सकते हैं।

Leave a Comment