अहमदाबाद की स्टार्टअप कंपनी ने बनाई धमाकेदार इलेक्ट्रिक बाइक, 1.90 लाख रुपए से होती शुरुआत

अहमदाबाद की नई स्टार्टअप कंपनी “स्विच” ने हाल ही में अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक, Svitch CSR 752, को मार्केट में पेश किया है। इस नई बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.90 लाख रुपये बताई जा रही है, जो बाइक प्रेमियों के बीच में काफी उत्साह और चर्चा का कारण बना।

अहमदाबाद की कंपनी ने बनाई धमाकेदार बाइक 

कंपनी ने यह बाइक दो साल पहले प्रदर्शन करने का वादा किया था, और अब उसे वास्तविकता में मार्केट में प्रस्तुत किया गया है। Svitch CSR 752 ने दिखाया कि इस नई प्रजाति की बाइकें न केवल शैलीष, बल्कि प्रौद्योगिकी में भी मिलान कर सकती।

इस बाइक को इनोवेटिव बनाने के लिए कंपनी ने डमी फ्यूल टैंक के अंदर हेलमेट के लिए 40 लीटर का खास स्पेस डिज़ाइन किया। यह एक अद्वितीय फीचर है जो बाइक के यात्री को हेलमेट रखने के लिए अत्यधिक सुविधा प्रदान करता।

तीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध 

स्विच CSR 752 में तीन विभिन्न कलर ऑप्शन्स उपलब्ध हैं स्कारलेट रेड, ब्लैक डायमंड, और मोल्टेन मर्करी, जिससे खरीदारों को विविधता और स्वतंत्रता का विकल्प मिलता। इन रंगों के साथ, बाइक का स्टाइलिश डिज़ाइन भी इसे और भी आकर्षक बनाता।

अहमदाबाद की नई स्टार्टअप कंपनी “स्विच” ने इस नए इलेक्ट्रिक बाइक के माध्यम से यात्रा को साफ, तेज, और उच्च क्षमता से चलने का एक नया माध्यम प्रदान किया। Svitch CSR 752 की उच्च गुणवत्ता और इनोवेटिव विशेषताएं इसे बाइक प्रेमियों के बीच में बहुत ही लोकप्रिय बना रहेंगी।

3.6kWh की लिथियम आयन बैटरी बैक 

आपको बताना चाहते कि इस इलेक्ट्रिक बाइक में 3.6kWh का ट्विन लिथियम आयन बैटरी पैक देखने को मिल जाता। इसके अलावा रेंज की बात करें तो इसमें 190 किलोमीटर तक की रेंज देखने को मिल जाती। सफर की बात करें तो इसमें बेहतरीन 6 रीडिंग मोड देखने को मिल जाते। आशा करते कि आप सभी लोग भी इस बाइक को खरीदने का सपना देख रहे होंगे।

तो फिर देरी किस बात की बस मार्केट में नजर बनाकर रखिये। हो सकता है कि आपका बजट 1.90 लाख रुपये का ना हो। अगर ऐसा है तो आप किसी अच्छे डिस्काउंट ऑफर का भी इंतजार कर सकते हैं। इसके अलावा जानकारी अच्छी लगी है तो ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

Leave a Comment