प्योर ईवी ने लांच की बाजार में नई इलेक्ट्रिक बाइक, 171 किलोमीटर की रेंज के साथ

प्योर ईवी ने हाल ही में देश के घरेलू बाजार में अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक Pure ecoDryft 350 को लॉन्च किया है। यह बाइक व्यापकता और कीमत में बेहतरीन विकल्प हो सकती। Pure ecoDryft 350 इस श्रेणी में 1.30 लाख रुपए की कीमत पर उपलब्ध होगी।

बुकिंग प्रक्रिया शुरू हो चुकी 

इस बाइक के लॉन्च के साथ ही बुकिंग प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इच्छुक ग्राहक अब कंपनी की ऑफिशियल डीलरशिप से इसे आसानी से बुक करवा सकते हैं। Pure ecoDryft 350 इलेक्ट्रिक बाइक 110 सीसी कम्यूटर सेगमेंट में अपनी शानदार रेंज के लिए जानी जा रही। यहां एक सिंगल चार्ज में बड़ी दूरी तक जाने की क्षमता से लोगों को आकर्षित किया जा रहा। यह बाइक एक चार्ज पर 171 किलोमीटर की रेंज प्रदान करती।

इस नई इलेक्ट्रिक बाइक में बढ़ी बैटरी क्षमता के साथ, सुरक्षा और कम्फर्ट को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया। इसमें ब्रेकिंग सिस्टम, एब्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस) जैसी फीचर्स शामिल हैं, जो इसे उपयोग में सुरक्षित बनाते। इसके अलावा, Pure ecoDryft 350 में उपयोगकर्ताओं को अच्छा सामान्य अनुभव भी मिलेगा। इसकी सुविधाएं और इलेक्ट्रिक परफॉर्मेंस ने इसे बाजार में आकर्षक बना दिया।

बेहतर रेंज और सुरक्षित राइडिंग का अनुभव

भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग तेजी से बढ़ रही, और Pure ecoDryft 350 की रेंज, कीमत, और फीचर्स को देखते हुए यह नया विकल्प ग्राहकों के लिए रूचि पैदा कर सकता है। इस प्रकार, Pure EV ने इलेक्ट्रिक बाइक के सेगमेंट में एक और उत्कृष्ट विकल्प प्रस्तुत किया, जो बाजार में बड़ी चर्चा में है। उम्मीद है कि यह नई इलेक्ट्रिक बाइक उपयोगकर्ताओं को अनुकूल, बेहतर रेंज और सुरक्षित राइडिंग का अनुभव प्रदान करेगी।

बताना चाहते हैं कि Pure ecoDryft 350 Electric Bike की ड्राइव करके 7000 से ज्यादा रुपए की बचत की जा सकती है। फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में 3.5 kWh का लिथियम आयन बैट्री पैक दिया गया है। अगर हम टॉप स्पीड की बात करें तो इस बाइक में 70 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड देखने को मिल जाती है। इसके अलावा यह बाइक तीन अलग-अलग मोड में हम सभी को देखने को मिलती है।

Leave a Comment