ओला कंपनी ने बेचे 2 लाख से ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर, साल 2023 में 40% मार्केट अपने नाम किया

Ola Electric, जो भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की विक्रेता कंपनी है, ने दिसंबर 2023 की बिक्री के आंकड़े जारी किए। इस रिपोर्ट के अनुसार, दिसंबर 2023 में भारत भर में Ola Electric ने कुल 30,219 स्कूटर बेचे हैं।

ओला कंपनी ने 40% मार्केट अपने नाम किया

यह रिपोर्ट बताती है कि Ola ने इस मार्केट में अपना नाम करते हुए लगभग 40% का हिस्सा अपनाया। इसके साथ ही, बड़ी खबर यह कि इस महीने कंपनी ने अपने सबसे ज्यादा मासिक रजिस्ट्रेशन की संख्या प्राप्त की।

इसके साथ ही, अक्टूबर नवंबर 2022 के मुकाबले 2023 के अक्टूबर नवंबर में Ola में 68% की वृद्धि दर्ज की गई। यह ग्रोथ न केवल कंपनी के लिए बल्कि इलेक्ट्रिक स्कूटरों के बाजार के लिए भी बड़ी खबर है।

साल 2023 में कंपनी ने 2,65,000 यूनिट बेचे 

पिछले साल, 2023 में Ola Electric ने कुल 2,65,000 से अधिक स्कूटर बेचे। यह आंकड़ा स्पष्ट करता कि भारतीय उपभोक्ताओं की पसंद रही है और वे प्रोडक्ट्स को अपना रहे हैं। Ola Electric का इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में उतरते ही, इसने एक नई दिशा दिखाई। उनका उद्देश्य पर्यावरण को बचाने और शहरी यातायात में सुधार लाने के साथ-साथ उपयोगिता और कीमत में भी सुधार करना है।

ओला कंपनी ने अपना बड़ा योगदान दिया 

इसमें उनकी सफलता का अहम हिस्सा यह कि वे उपयोगकर्ताओं को इलेक्ट्रिक वाहनों की ओर आकर्षित कर रहे हैं। इसमें वे उन्हें प्रौद्योगिकी, विश्वसनीयता, और प्रदर्शन की एक सही मिश्रण प्रदान कर रहे। साथ ही, यह संख्या भी दर्शाती है कि भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटरों की मांग और इंटरेस्ट तेजी से बढ़ रहा और Ola Electric जैसी कंपनियों के लिए यह एक अच्छी संकेत हो सकता।

इस तरह से, Ola Electric की दिसंबर 2023 की बिक्री रिपोर्ट ने उनकी सफलता की कहानी को नया पृष्ठ दिया और इलेक्ट्रिक स्कूटरों के बाजार में नई दिशा दिखाई है। आपको बताना चाहते की ओला कंपनी आज की तारीख में देश की नंबर वन इलेक्ट्रिक वाहन बेचने वाली कंपनी बन चुकी। इसके अलावा कंपनी से यही उम्मीद कर सकते कि आने वाले दिनों में कई सारे और इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी की तरफ से देखने को मिलेंगे। इस जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

Leave a Comment