साल 2023 Hero MotoCorp के लिए रहा खास, Hero स्प्लेंडर ने बढ़ाई ईयरली ग्रोथ

हीरो मोटर कॉर्प ने 2023 में अपने साथी कंपनियों के मुकाबले एक शानदार प्रदर्शन किया। हीरो स्प्लेंडर ने पूरे टू -व्हीलर मार्केट में अपनी दबदबा जमाई। हर महीने इस मोटरसाइकिल को 2 लाख से भी अधिक लोगों ने खरीदा। नवंबर माह में इसकी 2.50 लाख से भी अधिक यूनिट्स बेचीं गईं। इस आंकड़े के साथ, यह भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल बन चुकी।

हीरो मोटर कॉर्प ने दिखाई अच्छी ग्रोथ 

हालांकि, ईयरली ग्रोथ के मामले में हीरो का इलेक्ट्रिक स्कूटर Vida V1 ने सबसे बेहतर प्रदर्शन किया। पिछले महीने, इस स्कूटर ने 3471 प्रतिशत की ईयरली ग्रोथ दर्ज की। इसकी कुल सेल्स में कंपनी का अंक भी इससे नहीं बिका। इस दौरान, इस स्कूटर ने पिछले महीने 3286 यूनिट्स की बिक्री की, जो कि विशेष है।

नवंबर 2022 में इसकी कुल बिक्री का आंकड़ा 92 यूनिट्स था, जिससे स्पष्ट है कि Vida V1 की प्रतिस्पर्धीता और बिक्री में वृद्धि देखने को मिल रही। आपको बताना चाहते कि इलेक्ट्रिक स्कूटर सेल में कंपनी की यह बड़ी अचीवमेंट है।

इलेक्ट्रिक सेगमेंट में रहा बोलबाला 

हीरो मोटर कॉर्प के इस उच्च प्रदर्शन और उनकी स्प्लेंडर और Vida V1 के द्वारा बाजार में दबदबा बना रहने की वजह से, यह उनकी उपयोगिता और गुणवत्ता को दर्शाता। यह स्थिर रूप से उनकी आगे बढ़त को साबित करता और आगे भी उनकी दर्शाई गई प्रगति की दिशा में नए उत्साह और उम्मीदें जगाता है।

आपको बताना चाहते हैं कि हीरो मोटर कॉर्प 2023 में देश की नंबर वन कंपनी बन चुकी। इसका सबसे ज्यादा श्रेय जाता है हीरो स्प्लेंडर बाइक को। इसके मार्केट में इतने सारे ग्राहक है जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते।

2 लाख हर महीने बिकी हीरो स्प्लेंडर 

शायद यही वजह है की मार्केट में एक से बढ़कर एक मोटरसाइकिल आने के बाद भी लोग हीरो स्प्लेंडर की तरफ ज्यादा जाते हैं। इसीलिए हर महीने इसकी 2 लाख से ज्यादा यूनिट बिकती है। इस जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

Leave a Comment