वर्ल्ड कप में एक भी मौका नहीं मिलने के गम को भुलाते दिखे चहल, न्यूजीलैंड की सड़कों पर पत्नी धनश्री के साथ मस्ती करते दिखे

युजवेंद्र चहल भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्होंने अपनी शानदार गेंदबाजी के दम पर अपनी भारतीय टीम को कई अहम मैच जिताए हैं. सबको याद है जब साल 2017 में एमएस धोनी की कप्तानी में चहल ने अकेले दम पर इंग्लैंड के खिलाफ 6 विकेट लेकर भारतीय टीम को जीत दिलाई थी।

फिर चहल ने एक ओवर में 5 विकेट झटके और अकेले दम पर इंग्लैंड की पूरी टीम को चित कर दिया। तब भारत ने यह मैच 75 रन से जीतकर सीरीज 2-1 से जीत ली थी। इसके अलावा चहल ने कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। बावजूद इसके कप्तान रोहित शर्मा ने चहल को इस साल वर्ल्ड कप में खेलने का एक भी मौका नहीं दिया।

इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में भी चहल पानी परोसते नजर आए थे। जबकि, चहल इस साल आईपीएल 2022 में पर्पल कैप विनर रहे थे और तब से लगातार टीम इंडिया के साथ हैं। लेकिन अंत में चहल की जगह रविचंद्रन अश्विन को मौका दिया गया। ऐसे में अगर खिलाड़ी को मौका नहीं मिलता है तो दुख होता है। ऐसा ही दुख शायद चहल को भी हुआ होगा।

हालांकि अब चहल अपना दुख भुलाने की कोशिश कर रहे हैं। दरअसल, भारतीय टीम इस वर्ल्ड कप के बाद न्यूजीलैंड दौरे पर गई है। जहां चहल भी टीम के साथ हैं, वहीं टीम इंडिया अपना पहला टी20 मैच 18 नवंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी।

इससे पहले चहल न्यूजीलैंड की सड़कों पर अपनी पत्नी धन श्री के साथ घूमते नजर आए थे. इसकी कुछ तस्वीरें खुद धन श्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। आप उन्हें नीचे देख सकते हैं।

Leave a Comment