रियान ने बताया ‘सारा’ का पूरा सच, सारा अली खान को डेट कर रहे शुभमन गिल, क्रिकेटर ने खुद किया खुलासा

रियान ने बताया ‘सारा’ का पूरा सच: करीब 1-2 महीने से सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाज शुभमन गिल और सारा अली खान के रिश्तों को लेकर तरह-तरह की अटकलें सामने आ रही थीं। ये खबर तब सामने आई जब दोनों को दुबई के एक होटल में साथ देखा गया।

इसके बाद से कई अफवाहें भी उड़ी थीं। लेकिन अब खुद क्रिकेटर शुभमन गिल ने इन तमाम अटकलों और अफवाहों पर ब्रेक लगा दिया है।जी हां बता दें कि शुभमन गिल एक टॉक शो में सारा के साथ संबंध बनाने के लिए तैयार हो गए हैं। इस शो में जब शुभमन गिल से पूछा जाता है कि क्या आप सारा अली खान को डेट कर रही हैं तो गिल खुलकर ना कहते हैं।

लेकिन उनका कहना है कि मे हो मतलब हो सकता है।अब इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। और फैंस शुभमन गिल के साथ खूब एन्जॉय भी कर रहे हैं।

बता दें कि शुभमन गिल एक पंजाबी टॉक शो में गेस्ट बनकर गए थे. फिर उस शो में फीमेल एंकर ने गिल से पूछा कि आपकी फेवरेट बॉलीवुड एक्ट्रेस कौन है? तो इसके जवाब में गिल ने सीधे सारा का नाम लिया।

इसके बाद जब एंकर ने गिल से पूछा कि क्या आप सारा को डेट कर रहे हैं तो गिल ने शायद इसका जवाब दिया। इस पर जब एंकर हंसने लगती है तो वह फिर गिल से कहती हैं कि कृपया सारा का पूरा सच बता दें। फिर गिल भी कहते हैं कि मैं सारा का पूरा सच बता रहा हूं।

Leave a Comment