वेलिंगटन में कीवी कप्तान केन विलियमसन के साथ मगरमच्छ की बाइक पर मस्ती करते नजर आए कप्तान हार्दिक पांड्या

ऑस्ट्रेलिया में ICC T20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद भारतीय टीम अपनी पहली द्विपक्षीय सीरीज खेलने के लिए तैयार है। इसके लिए टीम इंडिया हार्दिक पांड्या की कप्तानी में कीवी टीम का सामना करने न्यूजीलैंड पहुंच गई है। वहीं भारतीय टीम 18 नवंबर को 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच खेलेगी।

उसके बाद इतने ही मैचों की वनडे सीरीज भी खेली जानी है। इस वनडे सीरीज की कप्तानी शिखर धवन के हाथों में होगी।हालांकि हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम इंडिया कीवी टीम से भिड़ने को तैयार है। लेकिन इससे पहले भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या मस्ती के मूड में नजर आए।

जी हां, कीवी कप्तान केन विलियमसन के साथ हार्दिक पांड्या ने मगरमच्छ की बाइक की सवारी का लुत्फ उठाया। इसके अलावा चमचमाती ट्रॉफी के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। बीसीसीआई ने इनमें से कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की हैं। जो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आप इन्हें नीचे भी देख सकते हैं।

बता दें कि न्यूजीलैंड के इस दौरे पर टीम इंडिया के कई बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। इस दौरे से जहां कोच राहुल द्रविड़ को आराम दिया गया है वहीं कप्तान रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली को आराम दिया गया है। उनकी जगह टीम में इशान किशन, शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर को मौका दिया गया है। वहीं, हार्दिक पांड्या को कप्तानी की जिम्मेदारी दी गई है।

Leave a Comment