4 मैच विनर खिलाड़ियों को बाहर कर चेन्नई सुपर किंग्स ने मारी अपने ही पांव पे कुल्हाड़ी, देखें कौन हुआ आउट और किसे करा रिटेन

आईपीएल 2023 के लिए टीम की सभी तैयारियां जोरों पर हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने इस नए सत्र के लिए नीलामी से पहले रिलीज और रिटेन किए गए खिलाड़ियों की सूची सौंप दी है।

बीसीसीआई ने सभी टीमों से 15 नवंबर तक अपनी-अपनी स्क्वॉड लिस्ट सौंपने को कहा था। ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने इतने बड़े खिलाड़ी को रिलीज कर दिया है, जो सालों से उनके लिए मैच विनर रहा है।

मैच विनर खिलाड़ी को CSK ने कर दिया रिलीज

आईपीएल की दूसरी सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने अनुभवी ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो को रिलीज कर दिया है। सभी जानते हैं कि ड्वेन ब्रावो ने अपने दम पर चेन्नई सुपर किंग्स को कई मैच जिताए हैं।

वह सटीक गेंदबाजी और तूफानी बल्लेबाजी में माहिर हैं। वह टी20 क्रिकेट के महानतम खिलाड़ियों में से एक हैं। उनके पास इस प्रारूप में काफी अनुभव है, जो चेन्नई सुपर किंग्स के काम आ सकता था।

CSK के रिटेन किए गए खिलाड़ी

महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), डेवोन कॉनवे, रितुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, सुब्रेंशु सेनापति, मोईन अली, शिवम दुबे, राजवर्धन हंगरकर, ड्वेन प्रिटोरियस, मिचेल सेंटनर, रवींद्र जडेजा, तुषार देशपांडे, मुकेश चौधरी, मथिशा पथिराना, सिमरजीत सिंह, दीपक चाहर, प्रशांत सोलंकी, महिष थेक्साना।

CSK के रिलीज किए गए खिलाड़ी

ड्वेन ब्रावो, रॉबिन उथप्पा, एडम मिलने, हरि निशांत, क्रिस जॉर्डन, भगत वर्मा, केएम आसिफ, नारायण जगदीशन।

नए सीजन में CSK बेहतर प्रदर्शन करना चाहेगी

सीएसके का आईपीएल 2022 सीजन काफी खराब रहा था। चार बार की आईपीएल चैंपियन टीम आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी। चेन्नई की टीम को भी आने वाले समय में एक ऐसे परफेक्ट कप्तान की तलाश है जो लंबे समय तक टीम की कप्तानी कर सके। ऐसे में टीम मिनी ऑक्शन में केन विलियमसन पर दावा कर सकती है।

 

Leave a Comment