इंग्लैंड ने कल 160 रनों से जीत हासिल की, नीदरलैंड 179 में खत्म हो गई

कल महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में एंग्लैंड और नीदरलैंड के बीच मैच खेला गया। इस मैच में एंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। इस मैच में एंग्लैंड ने 50 ओवर में 339 रनों का लक्ष्य बनाया। वहीं, नीदरलैंड ने सिर्फ 37.2 ओवर में 179 रन बनाकर मैच हार दिया। इस मैच में एंग्लैंड ने 160 रनों से जीत हासिल की। यह मैच 48 वर्ल्ड कप मैचों में से 40वां मैच था।

बेन स्टोक्स ने 84 गेंदों में 104 रन बनाए

अगर हम एंग्लैंड की टीम की बात करें तो बेन स्टोक्स ने 84 गेंदों में 104 रन बनाए। दविद मैलन ने 74 गेंदों में 87 रन बनाए और क्रिस ने 45 गेंदों में 51 रन बनाए। इस मैच में बेन स्टोक्स ने टीम एंग्लैंड के लिए एक सौ रन बनाए।

यह मैच नीदरलैंड के लिए काफी कठिन साबित हुआ। उनकी गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों ही एंग्लैंड के सामने टिक नहीं पाई और उन्होंने मैच हार दिया। इस जीत से एंग्लैंड ने अपनी जीत की गिनती में एक और शानदार जीत जोड़ी। यह मैच क्रिकेट प्रेमी और खिलाड़ियों के लिए एक रोमांचक अनुभव साबित हुआ और खिलाड़ियों ने अपनी टीम की जीत के लिए कड़ी मेहनत और संघर्ष दिखाया।

टेजा ने 34 गेंदों में 41 रन बनाए

नीदरलैंड टीम की ओर से, टेजा ने 34 गेंदों में 41 रन बनाए, स्कॉट ने 42 गेंदों में 38 रन बनाए और वेस्ली ने 42 गेंदों में 37 रन बनाए। लेकिन यहाँ बताना जरुरी है कि नीदरलैंड इस मैच में इंग्लैंड के सामने हार गया। भविष्य में, इंग्लैंड टीम 11 नवम्बर को एडन गार्डन स्टेडियम में खेलेगी और नीदरलैंड टीम 12 नवम्बर को म्. चिन्नस्वामी स्टेडियम में रविवार को भारत की टीम के साथ मैच खेलेगी। 

इस गेम में भारत की जीत की संभावना 97% होगी। नीदरलैंड टीम को इस मैच में अपनी जीत के लिए कठिन प्रयत्न करना होगा, क्योंकि भारत की टीम घर के मैदान में मजबूत है और वह अपने गेंदबाजों और बल्लेबाजों की शानदार प्रदर्शन के साथ मैच जीतने की कोशिश करेगी।

Leave a Comment