लगातार मैच हारने के बाद मायूसी देखने को मिली, पत्रकारों ने सब कुछ कवर किया

क्या पाकिस्तान टीम में सब कुछ सही नहीं चल रहा। क्या बाबर आजम पूरी टीम से अलग बैठे हुए नजर आ रहे। इन सभी सवालों के जवाब आज हम आपको देने वाले हैं। दरअसल टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हराया, इसके बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम ने बाबर आजम की टीम को हरा दिया। इस तरीके से पाकिस्तान की टीम को लगातार 2 हार का सामना करना पड़ा।

ड्रेसिंग रूम का माहौल बदल गया

लगातार दो मैच हारने के बाद बाबर आजम की ड्रेसिंग रूम का माहौल बदला हुआ नजर आया। ऐसा बताया जा रहा कि पाकिस्तान खिलाड़ियों के बीच में हाथपाई देखने को मिली। इसके अलावा काफी सारे पाकिस्तानी पत्रकारों ने पाकिस्तान टीम की लड़ाई पर पोस्ट किया। पत्रकारों का कहना कि  पाकिस्तान की टीम में सब कुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा।

पाकिस्तान टीम के दो खिलाड़ी आपस मे भीड़ गए। वही टीम के कप्तान बाबर आजम को खिलाड़ियों का साथ नहीं मिल रहा। बाबर आजम टीम के बीच में अलग-अलग देखने को मिल रहे हैं। वहीं पाकिस्तानी पत्रकारों ने कहा अफगानिस्तान और  पाकिस्तान के मैच के बाद मामले के बारे में विस्तार में बताया जाएगा।

पूरे मामले पर अपनी बात रखी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मामले पर अपनी बात रखी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने प्रेस रिलीज जारी कर बोला कि हम इन बातों को पूरी तरीके से ख़ारिज करते हैं। वर्ल्ड कप खेल रही  टीम के खिलाड़ियों के बीच कोई मसला नहीं। हमारी टीम में सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा।

कुछ मीडिया ग्रुप अफवाह फैलाने का काम कर रही। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आगे बोला कि मीडिया ग्रुप अफवाह फैलाने का काम कर रही। हमारी टीम पूरे तरीके से एक साथ है, इसके अलावा इन दावों के लिए कोई सबूत नहीं। इस तरह की अफवाह से हम निराश हैं।

Leave a Comment