गर्म मैच के सामने ठंड कुछ नहीं बिगाड़ पायेगी, देखने को मिलेगा महायुद्ध

दोस्तों आज यानी की 22 अक्टूबर को धर्मशाला में एक बहुत बड़ा मुकाबला देखने को मिलने वाला है। बताना चाहते हैं की आज मुकाबला खेला जाएगा इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच में। सबसे बड़ा सवाल यही सामने आ रहा की क्या आज यह मैच पूरा हो पाएगा। बताना चाहते कि अभी तक धर्मशाला स्टेडियम में बारिश की एक भी बूँद नहीं पड़ी।

अच्छा मैच देखने को मिलेगा

आज भी यही उम्मीद जताई जा रही की धर्मशाला में आज के दिन भी एक अच्छा मैच देखने को मिलने वाला है। लेकिन जिस समय मैच शुरू होगा उस टाइम पर अनुमान लगाया जा रहा की मैच के दौरान जोरदार बारिश देखने को मिल सकती है। यानी की मैच के दौरान मुसीबत देखने को मिल सकती है।

इससे पहले भी धर्मशाला में दो-चार मैच जो भी देखने को मिले उनमे बारिश देखने को मिली थी। मैच कम ओवर का देखने को मिला लेकिन अच्छी बात यह थी कि मैच हो गया और नतीजा भी सामने आ गया। क्योंकि आज धर्मशाला में बड़ा मैच होने वाला है इसलिए आप सभी के लिए जानकारी लाना बहुत ज्यादा जरूरी था।

मौसम निभाएगा मुख्य किरदार

आज के मैच में मौसम एक मुख्य किरदार निभाने वाला है। बताना चाहते हैं कि दोपहर के समय अच्छी खासी धूप देखने को मिलने वाली है। जब आप धूप में खड़े होंगे उस टाइम पर आपको ठंड देखने को नहीं मिलने वाली है। लेकिन जैसे ही आप छांव में आएंगे जहां पर सूरज की किरणे नहीं होगी वहां पर आपको ठंड जरूर देखने को मिलेगी।

लेकिन आपको बताना चाहते कि आज 22 अक्टूबर को मैच  इतना ज्यादा गर्म होने वाला की उसके सामने ठंड किसी का कुछ नहीं बिगाड़ पायेगी। जी हां दोस्तों आज 22 अक्टूबर को इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच धमाकेदार मैच  देखने को मिलने वाला है। इसके साथ में यह सवाल उठता है कि क्या आज भी भारत जीत पाएगा या फिर नहीं।

Leave a Comment