केएल राहुल की वजह से भारत के मैच विनर का करियर बर्बाद, ICC टूर्नामेंट के थे बादशाह

केएल राहुल भारत के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं, जिनमें काफी क्षमता है और वह कमाल के शॉट भी लगा सकते हैं।उन्होंने भारत को जश्न मनाने और आनंद लेने के लिए बहुत सारे पल दिए हैं और यह उनके लिए भी बड़ी बात थी।

एक ही आईपीएल में, उन्होंने दो बार ऑरेंज कैप जीती है, जिसका अर्थ है कि उन्होंने 2 आईपीएल सीज़न में सबसे अधिक रन बनाए हैं।इसलिए उन्हें टी20 का कमाल का बल्लेबाज माना जाता है और टीम को उनसे काफी उम्मीदें हैं और हर कोई चाहता है कि वह अच्छी बल्लेबाजी करें।

हालांकि, टी20 वर्ल्ड कप 2022 का उनका सफर बिल्कुल खराब रहा है और वह सभी की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए हैं।इस बार वह बड़े मैच में फ्लॉप रहे हैं, जिससे उन पर काफी सवाल उठ रहे हैं और आगे क्या होता है यह देखने वाली बात होगी।

इससे उन्होंने 2 अर्धशतक जमाए लेकिन वो आए बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के खिलाफ जो. तुलनात्मक रूप से। बाकियों से कमजोर।इस बीच भारत ने अपने एक मैच विनर को बाहर रखा है और वो हैं शिखर धवन जिन्होंने भारत को कई मैच दिखाए हैं।

हालांकि, केएल राहुल की वजह से ही टीम मैनेजमेंट लंबे समय से उन्हें टी20 से नजरअंदाज कर रहा है और उन्हें कोई मौका नहीं दे रहा है।उन्हें भारत के लिए ICC टूर्नामेंटों का एक मजबूत प्रदर्शनकर्ता माना जाता है और उन्होंने ICC की कई ट्रॉफियों में भारत के लिए काफी रन बनाए हैं।

इसलिए कई लोगों का मानना ​​है कि टीम को उन्हें भी मौका देना चाहिए और अगर वो टीम में होते तो शायद नतीजा कुछ और होता।वह आईपीएल में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। जिसे देखकर साफ है कि वह टी20 में जगह पाने के हकदार हैं।

Leave a Comment