फाइनल में पाकिस्तान की हार के बाद मोहम्मद शमी ने इस दिग्गज को दिया करारा जवाब

इंग्लैंड क्रिकेट टीम आज एक साथ वनडे और टी20 विश्व कप खिताब जीतने वाली पहली टीम बन गई है।आज का दिन उनके लिए बड़ा दिन है और उन्होंने फाइनल में पाकिस्तान को हराकर कमाल का खेल दिखाया है और उनके प्रदर्शन से हर कोई काफी खुश है।

इस समय भारत में इंग्लैंड की खुशी से ज्यादा पाकिस्तान की हार की खुशी है और भारतीय फैंस उनका जमकर लुत्फ उठा रहे हैं।ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि जब भारत इंग्लैंड के खिलाफ अपना सेमीफाइनल हार गया था, तब पाकिस्तान ने भारत की जमकर आलोचना की थी।

वे ऐसा इसलिए कर रहे थे क्योंकि उन्होंने सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में जगह बना ली थी।आज फाइनल में मिली हार के बाद उनके फैंस और जानकारों में मातम का माहौल है जो सोशल मीडिया पर और भी ज्यादा सामने आ रहा है।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज और गीक विशेषज्ञ के बारे में चर्चित शोएब अख्तर ने एक दिल टूटने वाला इमोजी साझा किया।इसका जवाब देते हुए मोहम्मद शमी ने उनसे बात करना बंद कर दिया है और उनका मजाक उड़ाते हुए लिखा है कि यह कर्म का दिन है।

उनका ये ट्वीट अब खूब वायरल हो रहा है जहां उन्होंने शोएब को लेकर सीधे तौर पर यह बात कही है, शमी के इस जवाब को भारतीय फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शोएब अख्तर अकेले ऐसे शख्स थे जिन्होंने शायद भारतीय टीम की सबसे ज्यादा आलोचना की और बहुत कुछ कहा।

साथ ही उन्होंने कई खिलाड़ियों पर सवाल उठाते हुए कहा कि वह इस टीम में रहने के लायक ही नहीं हैं और इसी वजह से सभी उनके खिलाफ गुस्से में हैं।अब अख्तर के साथ-साथ अहरु का भी हाल जानकारों और फैन्स का बुरा होगा और जिन्हें ये एहसास हो रहा होगा कि वो 2 दिन पहले जो कह रहे थे, वो कैसा लग रहा है।

Leave a Comment