वर्ल्ड कप फाइनल हार के बाद पाकिस्तानी टीम में मातम, रमीज राजा को गले लगाकर रो पड़े बाबर

आज इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान के सपनों को तोड़ दिया है और उसने आज उसे 5 विकेट से हराकर टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम कर लिया है।पाकिस्तान की टीम आज दूसरी बार यह खिताब जीतने उतरी थी, इसके साथ ही वह 1992 की जीत को एक बार फिर दोहराना चाहेगी।

पाकिस्तान टीम के लिए टूर्नामेंट का अब तक का सफर उतार-चढ़ाव भरा रहा है और उनके लिए इस टूर्नामेंट में काफी कुछ देखने को मिला है।पाकिस्तान अपने पहले दोनों मैच हार गया था और भारत और जिम्बाब्वे के खिलाफ हार गया था जिसके बाद वह टूर्नामेंट से लगभग बाहर हो गया था।

इसके बाद उन्होंने वापसी की और अपने अगले तीन मैच जीते, जिसके बाद उन्हें सेमीफाइनल में क्वालीफाई करने का मौका मिला।उसके बाद दक्षिण अफ्रीका अपना आखिरी मैच हार गया जिसके बाद पाकिस्तान ने सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया।

इसके बाद उन्होंने सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को काफी आसानी से हरा दिया और फिर फाइनल में जगह बनाई जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी।आज फाइनल में हार का सामना करने के बाद सभी पाकिस्तानी खिलाड़ी काफी मायूस दिखे और वे काफी भावुक नजर आए।

रमीज रजा जो कि बोर्ड के अध्यक्ष हैं, उनमें भी काफी भावनात्मक खिलाड़ी थे और उसके बाद उन्हें उनके कप्तान ने संभाला।वही टीम ने आज काफी मेहनत की और खासकर उसके गेंदबाजों ने काफी अच्छी वापसी की। लड़ने की कोशिश की और शानदार ढंग से लड़ा।

हालांकि जीत दर्ज करने के बाद जहां पहले उनके सभी खिलाड़ी मैदान में दौड़े वहां इंग्लैंड की टीम जमकर जश्न मनाती नजर आई।उसके बाद जब उन्हें कप मिला तो वह काफी खुश नजर आए और उन्होंने जमकर जश्न मनाया और अंत में उन्होंने बियर के साथ भी खूब मस्ती की।

Leave a Comment