BAN vs AFG: T-20 सीरीज के लिए बांग्लादेश ने किया टीम का ऐलान, दो दिग्गजों की वापसी

BAN vs AFG: बांग्लादेश ने अफगानिस्तान के खिलाफ आगामी दो मैचों की टी20 सीरीज के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी है, टी20 लाइनअप में अफीफ हुसैन और इबादत हुसैन ने टी20 टीम में वापसी की है। हालाँकि, विकेटकीपर-बल्लेबाज जेकर अली को इस बार नहीं चुना गया है, बावजूद इसके कि उन्हें मार्च में आयरलैंड सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया था।

अफीफ, जिन्हें अफगानिस्तान सीरीज के लिए एकदिवसीय टीम में भी नामित किया गया था, ने आखिरी बार मार्च में इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 मैच में भाग लिया था। 120.28 के शानदार स्ट्राइक रेट से उन्होंने 62 टी20 मैचों में 1020 रन बनाए हैं।

14 और 16 जुलाई को खेली जाएगी सीरीज

इबादत टी20 टीम में इंग्लैंड, आयरलैंड के खिलाफ नहीं थे। उन्होंने आखिरी बार टी20 वर्ल्ड कप पिछले साल नवंबर में खेला था। एशिया कप 2022 में अपना टी20 डेब्यू करने के बाद, उन्होंने चार टी20 मैचों में सात विकेट हासिल कर लिए हैं।

वे अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट में भी बेहतर प्रदर्शन करते हुए 47 रन देकर 4 विकेट लिए। अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज 14 और 16 जुलाई को सिलहट में खेली जाएगी, उससे पहले तीन वनडे मैच भी होंगे।

बांग्लादेश T-20 टीम

शाकिब अल हसन (कप्तान), नजमुल हुसैन शान्तो, लिटन दास, रोनी तालुकदार, शमीम हुसैन, तौहीद हिरदॉय, मेहदी हसन मिराज, मुस्तफिजुर रहमान, अफिफ हुसैन, नसुम अहमद, हसन महमूद, तस्कीन अहमद, शोरफुल इस्लाम, एबादत हुसैन, रिशाद हुसैन,

Leave a Comment