इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में मिली हार के बाद शोएब अख्तर ने भारतीय गेंदबाजों को लताड़ा

इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में हार के बाद भारतीय गेंदबाजों पर बरसे शोएब अख्तर टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल में भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने टीम इंडिया के गेंदबाजों की आलोचना की है। उनके YouTube चैनल पर अपलोड किए गए एक वीडियो में।

शोएब ने कहा, ‘टीम इंडिया ने बहुत गंदी क्रिकेट खेली है। टीम इंडिया इस हार की हकदार है। टीम इंडिया की गेंदबाजी की पूरी पोल खुल गई। उनके पास कोई तेज गेंदबाज नहीं है। पता नहीं चहल को क्यों नहीं खिलाते। शोएब ने आगे कहा, ‘हम (पाकिस्तान टीम) आपसे मेलबर्न में मिलना चाहते थे, लेकिन अब ये मुमकिन नहीं है।

अब ऐसे ही मिलने आ जाओ, हाज़िर हैं हम। इंग्लैंड के बल्लेबाज जब बल्लेबाजी करने आए तो 5 ओवर में भारतीय गेंदबाजों ने हाथ खड़े कर दिए।शोएब ने कहा, ‘कम से कम भारतीय गेंदबाजों ने लड़ने की कोशिश तो की होगी, गेंदबाजों को राउंड द विकेट गेंदबाजी करनी चाहिए थी और कुछ बाउंसर भी फेंकने चाहिए थे।

भारतीय टीम की ओर से कोई आक्रामकता नहीं थी। उन्होंने साथ ही कहा कि हार्दिक पांड्या को जल्द ही टी20 फॉर्मेट में भारतीय टीम का कप्तान बनाया जा सकता है।

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच फाइनल मैच

आपको बता दें कि फाइनल मैच 13 नवंबर को मेलबर्न में इंग्लैंड और पाकिस्तान के खिलाफ खेला जाएगा। पाकिस्तान और इंग्लैंड की टीम ने एक-एक बार टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया है और अब उनके पास दूसरी बार यह खिताब जीतने का मौका होगा।

समय। इंग्लैंड की टीम ने भी टी20 वर्ल्ड कप में तीसरी बार फाइनल में जगह बनाई। आपको बता दें कि पाकिस्तान ने सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी।

Leave a Comment