आज WTC फाइनल 2023 में IND और AUS की होगी भिड़ंत, जानें कब से शुरू होगा मैच और कहां देख सकते हैं LIVE मैच

WTC Final 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का बहुप्रतीक्षित फाइनल इंग्लैंड के द ओवल मैदान पर होने को तैयार है. यह मुकाबला एक विशेष महत्व रखता है क्योंकि यह 20 वर्षों में पहली बार है कि ये दोनों टीमें किसी ICC टूर्नामेंट के फाइनल में एक-दूसरे से भिड़ेंगी। मैच में अत्यधिक रुचि पैदा करने के साथ, दुनिया भर के प्रशंसक इसके शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।आए जाने हैं। कितने बजे शुरू होगा IND vs AUS मैच, कहां देख सकेंगे मैच LIVE

मैच दोपहर 3 बजे से शुरू होगा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे खेला जाएगा। दोपहर ढाई बजे कप्तान रोहित शर्मा और पैट कमिंस के बीच टॉस होगा।

लाइव ब्रॉडकास्ट डिटेल्स

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मैच का सीधा प्रसारण भारत में स्टार स्पोर्ट्स पर दोपहर 3 बजे से होगा। इसके अतिरिक्त, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल भी सीधे Disney+ Hotstar पर प्रसारित किया जाएगा।

हेड टू हेड रिकॉर्ड

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अब तक खेले गए टेस्ट मैचों में दोनों टीमों ने 106 बार एक-दूसरे का सामना किया है। इनमें से ऑस्ट्रेलिया ने 44 मैचों में जीत हासिल की है, जबकि भारत ने 32 मैचों में जीत हासिल की है।

Leave a Comment