WTC फाइनल से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए खुशखबरी, इस दिग्गज गेंदबाज की टीम में वापसी

ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए खुशखबरी! तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड अपनी चोट से उबर चुके हैं और उन्हें 7 जून को भारत के खिलाफ होने वाले मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। हेजलवुड, जिन्हें चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग छोड़ना पड़ा था, ऑस्ट्रेलियाई टीम में टेस्ट कप्तान पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क और स्कॉट बोलैंड के साथ शामिल किया गया है।

हेजलवुड के सिलेक्शन से नहीं पड़ेगी ऑल राउंडर माइकल नेसर या तेज गेंदबाज सीन एबट की जरूरत

59 टेस्ट मैचों में 222 विकेट लेने वाले हेजलवुड के चयन से स्पष्ट होता है कि टीम को नेसर या एबट की जरूरत नहीं होगी। नेसर और एबट वर्तमान में काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं, और ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने हाल ही में कहा था कि किसी खिलाड़ी के चोटिल होने पर उन्हें टीम में शामिल किया जा सकता है।

दिसंबर 2021 के बाद से सिर्फ चार टेस्ट मैच खेले हैं हेजलवुड

हेजलवुड हाल के दिनों में चोटों से जूझ रहे हैं। बाद में वह आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) टीम से जुड़े थे। दिसंबर 2021 के बाद से हेजलवुड ने सिर्फ चार टेस्ट मैच खेले हैं।

WTC फाइनल के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम

पैट कमिंस (कप्तान),  डेविड वॉर्नर, कैमरन ग्रीन, मार्कस हैरिस, स्कॉट बोलैंड, एलेक्स कैरी, जोश हेजलवुड,  उस्मान ख्वाजा, ट्रैविस हेड, जोश इंगलिस, नाथन लियोन, मारनस लाबुशेन, मिशेल स्टार्क, टॉड मर्फी, स्टीव स्मिथ।

Leave a Comment