Team India New Jersey: अब नई जर्सी में नजर आएगी टीम इंडिया, नई जर्सी का फर्स्ट लुक आया सामने

टीम इंडिया की जर्सी में बदलाव होने वाला है क्योंकि वैश्विक स्पोर्ट्सवियर ब्रांड एडिडास ने खेल के सभी प्रारूपों के लिए नई जर्सी का पहला लुक जारी कर दिया है। नामी स्पोर्ट्स अपैरल कंपनी ने जर्सी की एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर की। टीम इंडिया के फैन्स को नई किट के डिजाइन का बेसब्री से इंतजार है।

मई में, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भारतीय पुरुष और महिला क्रिकेट टीमों के किट प्रायोजक के रूप में एडिडास के साथ साझेदारी की। एडिडास इंडिया ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर भारतीय क्रिकेट टीम की शर्ट की एक तस्वीर साझा की, जिसमें टेस्ट, वनडे और टी20ई किट की पहली झलक दिखाई गई। टेस्ट किट में सफेद शर्ट को कंधे पर 3-पट्टियां जबकि सफेद बॉल किटों में से एक में नीले रंग का गहरा शेड लगाई गई है। इस जर्सी को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।

 

WTC Final में नई जर्सी के साथ उतरेगी टीम इंडिया

भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम 7 जून से लंदन के द ओवल में होने वाले आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया का सामना नई किट पहनने वाली पहली टीम होगी। BCCI ने किट स्पॉन्सरशिप के लिए स्पोर्ट्सवियर के साथ 5 साल का करार किया था, जिसमें कहा गया था कि एडिडास पुरुषों, महिलाओं और युवा टीमों के लिए सभी मैचों, प्रशिक्षण और यात्रा के लिए किट प्रदान करेगा। जून 2023 से टीम इंडिया सभी फॉर्मेट में अपनी नई किट में नजर आएगी, जिसकी शुरुआत वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से होगी।

Leave a Comment