WTC Final 2023: लंदन के स्ट्रीट साइड कैफे में वाइफ अनुष्का के साथ नजर आए विराट कोहली, देखें वीडियो

Virat Kohli: आईपीएल के समापन के बाद, क्रिकेट फैंस की निगाहें अब विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल पर टिकी हैं, जो 7 जून से इंग्लैंड के ओवल में होने वाली है। कई भारतीय खिलाड़ी पहले ही लंदन पहुंच चुके हैं, और रोहित जैसे सितारे नेट्स सेशन के दौरान शर्मा और विराट कोहली दमदार शॉट लगाते नजर आए।

इसके बाद, कोहली को अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ कैफे में क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया। सोशल मीडिया पर कपल का एक वीडियो और फोटो वायरल हो रहा है।

ब्राउन ओवरकोट में स्टाइलिश दिख रही अनुष्का शर्मा

फोटो में अनुष्का शर्मा ब्राउन ओवरकोट में स्टाइलिश दिख रही हैं तो वहीं विराट कोहली डेनिम जैकेट में डैशिंग नजर आ रहे हैं। यहां दोनों अपनी ड्रिंक्स एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं।

भारत और ऑस्ट्रेलिया इस आगामी मैच में अपनी बहुप्रतीक्षित भिड़ंत के लिए कमर कस रहे हैं। बीसीसीआई प्रशंसकों को भारतीय टीम की तैयारियों से अपडेट रखता रहा है। जबकि भारत को अपने पिछले मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

इस बार ऑस्ट्रेलिया का सामना करने के लिए उनके पास एक मजबूत लाइनअप है। विराट कोहली और अन्य भारतीय क्रिकेटर आईपीएल के बाद से शानदार फॉर्म में हैं। आईसीसी की इस ट्रॉफी में टीम इंडिया का प्रदर्शन देखना दिलचस्प होगा।

Leave a Comment