हार्दिक पांड्या की वजह से डूबा इस दिग्गज खिलाड़ी का करियर, बंद हो गए थे टीम इंडिया के दरवाजे

भारत को टी20 वर्ल्ड में सेमीफाइनल में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन अब भारतीय टीम वर्ल्ड कप के बाद न्यूजीलैंड से होने वाली वनडे और टी20 सीरीज की तैयारी कर रही है. इस सीरीज में भारतीय टीम के मजबूत खिलाड़ी हार्दिक पांड्या भारतीय टीम की कमान संभालेंगे।

पांड्या की कप्तानी में ऐसे खिलाड़ी को मौका नहीं मिला है, जो वापसी के बाद ही टीम से बाहर हो गया हो. युवा ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर को न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है। हार्दिक पांड्या की तरह अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन हार्दिक पांड्या के शानदार खेल के चलते उन्हें टीम में मौका नहीं मिल रहा है।

वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल 2022 के बाद से टीम इंडिया के लिए एक भी मैच नहीं खेला है। वेंकटेश अय्यर को आईपीएल 2022 के बाद साउथ अफ्रीका सीरीज और आयरलैंड सीरीज के लिए टीम इंडिया की टीम में चुना गया था, लेकिन उन्हें एक बार भी प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किया गया।

वेंकटेश अय्यर ने रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम के लिए पदार्पण किया था, लेकिन हार्दिक पांड्या के टीम में आने के बाद से उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला।

Leave a Comment