अपमानजनक हार से निराश विराट-रोहित के लिए युवराज सिंह ने भेजा ढ़ेर सारा प्यार, जानें क्या कहा

10 तारीख को भारत के सभी प्रशंसकों का दिल टूट गया और भारत को सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने बुरी तरह पीटा।इस समय के बाद उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा और लोग टीम से काफी नाराज हो रहे हैं।

कई विशेषज्ञों ने भारतीय टीम पर सवाल उठाते हुए कहा कि टीम को काफी बदलाव की जरूरत है और पुराने खिलाड़ियों को भी रिलीज करने की जरूरत है।ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो अभी टीम का समर्थन कर रहे हैं और उन्होंने समर्थन में बहुत कुछ कहा है और बहुत कुछ बोल रहे हैं।

अब इस लिस्ट में युवराज सिंह का नाम जुड़ गया है और उन्होंने भारतीय टीम के पक्ष में बात की है और वह अभी भी टीम का समर्थन करते नजर आ रहे हैं।उन्होंने कहा, ‘हम हमेशा चाहते हैं कि सब कुछ हमारे पक्ष में हो और जब भी भारतीय टीम मैदान पर आए तो जीत उनकी ही होती है।

हालांकि, ऐसा कई बार नहीं होता है और किसी भी टीम का दिन खराब हो सकता है और टीम का छुट्टी का दिन हो सकता है।उन्होंने यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला कि यह गर्व की बात है क्योंकि टीम ने प्रदर्शन किया है और टीम ने पूरे टूर्नामेंट में बहुत अच्छा खेला है।

इसके साथ ही अंत में कहा कि अब टीम को इस पर ध्यान देना होगा और काफी सुधार करने की जरूरत है और टीम को इस पर ध्यान देना चाहिए।

वहीं अब ये खबर भी सामने आ रही है कि टीम टी20 टीम से काफी सीनियर खिलाड़ियों को आराम दे सकती है।भारत के लिए नए खिलाड़ियों को मौका देना भी सही होगा ताकि टीम थोड़ा और आक्रामक खेल दिखा सके और टीम बहुत तेज खेलेगी।

Leave a Comment