रोहित शर्मा की मानसिक स्थिति खराब, भारत की हार पर शोएब अख्तर का बेहूदा बयान

शोएब अख्तर कल की हार के बाद भारतीय टीम पर खूब ताना मार रहे हैं और टीम की खूब आलोचना कर रहे हैं।उन्होंने कल यूट्यूब चैनल पर काफी कुछ बोला और यहां तक ​​कहा कि भारतीय टीम फाइनल में जाने के लायक भी नहीं है।

उन्होंने चयन समिति पर भी सवाल उठाए और कहा कि टीम हमेशा चयन को लेकर भ्रमित रहती है और उन्हें चहल को खिलाना चाहिए था।उन्होंने अभी एक न्यूज चैनल में जाकर बड़ा बयान दिया है और टीम को काफी कुछ बताया और रोहित की कप्तानी पर भी सवाल उठाए।

उन्होंने कहा कि “यह एक आसान काम नहीं है। आपका दिमाग बंद हो जाता है। रोहित शर्मा का दिमाग इस समय रुक सा गया है. वह नहीं जानता कि क्या करना है?चयन के दौरान क्या करें? बैटिंग के दौरान क्या करें? टीम को क्या खिलाना है?

हालांकि वह एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। मैं उन्हें बड़ा खिलाड़ी मानता हूं, लेकिन जो हुआ वह आपके सामने है।उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि भारत की तेज गेंदबाजी का पर्दाफाश हो गया है, यहां प्रबंधन को आना होगा।

“अगर हमारी सीमाएं खुली होतीं, तो मैं आपको बताता कि एक तेज गेंदबाज को गाली देकर कैसे मजबूत बनाया जाता है। लेकिन मैं कहूंगा कि आपकी गेंदबाजी में कमी है, चयन में दिक्कत है।उनका यह बयान खूब वायरल हो रहा है और भारतीय फैन्स उन पर काफी गुस्सा दिखा रहे हैं और उन्हें खूब भला बुरा भी कह रहे हैं।

Leave a Comment