शिवम दुबे से लेकर पृथ्वी शॉ तक इन 5 खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी निगाहें

DC vs CSK, IPL 2023: सीजन का 67वां लीग मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स (DC) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला जाएगा। फिलहाल 15 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर मौजूद सीएसके को प्लेऑफ में जगह पक्की करने के लिए यह मैच जीतना जरूरी है। इसके उलट दिल्ली कैपिटल्स पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है।

पूरे सीज़न में, दोनों टीमों के कुछ खिलाड़ियों ने अपने शानदार प्रदर्शन के लिए ध्यान आकर्षित किया है। युवा बाएं हाथ के खिलाड़ी शिवम दुबे ने चेन्नई के लिए लाजवाब बल्लेबाजी किया है। इस बीच, दिल्ली के अक्षर पटेल ने अपनी हरफनमौला क्षमता से प्रभावित किया है। हम आपको ऐसे ही 5 खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके प्रदर्शन पर इस मैच में सबकी नजर रहने वाली है।

शिवम दुबे

शिवम दुबे चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मध्य क्रम में लगातार अच्छी बल्लेबाजी की हैं, उन्होंने 11 पारियों में 40.33 की औसत और 157.14 की स्ट्राइक रेट से 363 रन बनाए हैं। दिल्ली और चेन्नई के बीच हुई पिछली भिड़ंत में दुबे ने 12 गेंदों में 25 रन बनाए थे.

पृथ्वी शॉ

पृथ्वी शॉ का आईपीएल में मिला-जुला सीजन रहा लेकिन पिछले मैच में 54 रनों की अहम पारी के साथ उम्मीद दिखाई। दिल्ली को आखिरी लीग मैच में उससे इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

फिल साल्ट

दिल्ली टीम के दाएं हाथ के बल्लेबाज फिल साल्ट के परफॉर्मेंस पर इस मैच में सबकी निगाहें रहेंगे। उन्होंने 8 पारियों में 30.71 की औसत से 215 रन बनाए हैं, जिसमें उनका सर्वाधिक स्कोर 87 रन दिल्ली के घरेलू मैदान पर हासिल किया है। साल्ट का स्ट्राइक रेट 169.29 का है।

डेवोन कॉनवे

सीएसके के लिए सलामी बल्लेबाज़ डेवोन कॉनवे ने इस सीजन में 12 मैचों में 498 रन बनाकर एक ठोस शुरुआत प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। चेन्नई दिल्ली की धीमी पिच पर एक और दमदार प्रदर्शन करने के लिए उन पर भरोसा करेगी.

रवींद्र जडेजा

अनुभवी ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने 13 पारियों में 20.31 की औसत से 16 विकेट लिए हैं और 133 रन बनाए हैं। दिल्ली की पिच पर जडेजा की फिरकी गेंदबाजी सीएसके के लिए बेहद कारगर साबित हो सकती है।

Leave a Comment