डेविड वॉर्नर ने पृथ्वी शॉ की जमकर की तारीफ, खराब फील्डिंग पर कही ये बात

आईपीएल 2023 के 64वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स पर 15 रन की बढ़त के साथ जीत दर्ज की। प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें पर पानी फेरा दिया। यह मैच धर्मशाला में हुआ, जहां दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कुल 213 रन बनाने में सफल रही।

खराब रही दिल्ली कैपिटल्स की फील्डिंग

पृथ्वी शॉ, जो खराब फॉर्म का सामना कर रहे थे, ने काफी समय के बाद शानदार वापसी की। इम्पेक्ट प्लेयर के तौर पर उतरे शॉ ने अच्छी भूमिका निभाई, केवल 38 गेंदों पर 54 रनों की पारी खेली, जिसमें 7 चौके और 1 छक्का शामिल था। कप्तान डेविड वॉर्नर ने 46 रन का योगदान दिया, जबकि रिले रूसो ने 82 रन और फिल सॉल्ट ने 26 रन की पारी खेली। हालांकि गेंदबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने गेंदबाजी करते हुए खराब फील्डिंग की वजह से कई मौके गंवा दिए, जिसके कारण मैच आखिरी ओवर तक गया। हालांकि आखिर में कैपिटल्स ने मैच जीत लिया।

पृथ्वी का प्रभाव देखना अच्छा

वॉर्नर ने पृथ्वी शॉ की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि पृथ्वी का प्रभाव देखने में यह बहुत अच्छा रहा। राइली रूसो ने भी बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। हम घर पर अच्छा टोटल नहीं बना सके। लेकिन आज पॉइंट प्राप्त करना अच्छा है।

जीत के बाद खराब फील्डिंग पर बोले डेविड वॉर्नर

इस मैच में जीत के बाद डेविड वॉर्नर ने अपने निराशाजनक फील्डिंग प्रदर्शन पर व्यक्त किया- “मैदान पर हमारी फील्डिंग बहुत बुरी थी, लेकिन हमने अंततः जीत हासिल कर ली। हमने अपनी ताकत पर भरोसा किया। अच्छे विकेट पर खेलने से हमें सहायता मिली। यह घर में काफी चुनौतीपूर्ण रहा।”

 

Leave a Comment