रोहित ने इस खिलाड़ी से लिया बदला, पूरे टी20 वर्ल्ड कप में बैठाया बेंच पर, अकेले ही पलट देता मैच

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा। टीम इंडिया को सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। टीम इंडिया के सेमीफाइनल में हारने के बाद आईपीएल को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं।

ग्रुप स्टेज में टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद भारत जिम्बाब्वे और बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा, जहां उसे इंग्लैंड के खिलाफ 10 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। लेकिन पूरे टी20 वर्ल्ड कप में कप्तान रोहित शर्मा को एक भी मौका नहीं दिया गया।

युजवेंद्र चहल ने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताए हैं। उन्होंने टीम इंडिया के लिए अब तक 69 टी20 मैच खेले हैं।पूरे टी20 वर्ल्ड कप 2022 में युजवेंद्र चहल को एक भी मौका नहीं दिया गया। ऐसे में बेंच पर बैठकर उनकी काबिलियत बर्बाद हो रही है।

जबकि वह शानदार फॉर्म में चल रहे थे। उनकी गेंदों को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं होता है। जब वह अपनी लय में होते हैं तो किसी भी बल्लेबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा सकते हैं, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने उन्हें एक भी मौका नहीं दिया।

Leave a Comment