CSK vs DC: मनीष पांडे की एक गलती से दिल्ली के हाथ से फिसला मैच

दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2023 में अपने पहले 5 मैच हारने के बाद अपने अगले 5 मैचों में से 4 जीतकर वापसी की है। हालाँकि, उनकी जीत का सिलसिला तब थम गया जब उन्होंने चेन्नई के घरेलू मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स का सामना किया। चेन्नई को 167 रनों के मामूली स्कोर पर रोकने के बावजूद, दिल्ली उसका पीछा करने में नाकाम रही और 27 रनों से हार गई। इसमें चेन्नई का प्रदर्शन तो शानदार था लेकिन दिल्ली की टीम की गलतियाँ भी थीं, विशेष रूप से मनीष पांडे, जिन्होंने एक महंगी गलती की और फिर उसे सुधार भी नहीं सके।

खराब शुरुआत के बाद हुई गलती

दिल्ली की अपने मैच में खराब शुरुआत हुई क्योंकि डेविड वार्नर और फिल सॉल्ट दोनों ही सिर्फ 20 रन पर आउट हो गए। कड़ी शुरुआत के बावजूद, दिल्ली के पास कई मजबूत बल्लेबाज़ थे, जो संभावित रूप से खेल का रुख पलट सकते थे, जिसमें मिचेल मार्श भी शामिल थे। हालांकि, इससे पहले कि मार्श कुछ खास प्रभाव डालते, मनीष पांडे की एक गलती के कारण उन्हें रन आउट कर दिया गया।

पांडे ने गेंद को हल्के टच से कवर्स की ओर मारा और सिंगल के लिए दौड़े। मार्श भी दौड़े, लेकिन जब रहाणे ने गेंद को पकड़ा तो मनीष 2-3 कदम दौड़कर रुके और लौटने लगे वहीं मार्श पहले ही पिच से आधा आ चुके थे, जिसके कारण उनका रन आउट हो गया।

यहां देखें वीडियो

इसका असर ये हुआ कि महज 25 रन पर अपना तीसरा विकेट गंवा दिया। दिल्ली ने इस सीजन में अपने बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन से जूझ रही है। मार्श का आउट होना टीम के लिए एक बड़ा झटका था, जिसने पिछले मैचों में अच्छा परफॉर्मेंस किया था। मनीष पांडे से टीम को जीत की ओर ले जाने की उम्मीद थी, लेकिन ज्यादा योगदान नहीं दे सके, 29 गेंदों पर केवल 27 रन बनाकर। जीत का दबाव स्वाभाविक रूप से उन पर था, लेकिन वह देने में नाकाम रहे।

Leave a Comment