चेन्नई के खिलाफ हार के बाद दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर दिखे काफी निराश, बताया दिल्ली के हाथ से कहां फिसला मैच

आईपीएल 2023 के 55वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना चेपॉक में दिल्ली कैपिटल्स से हुआ, जिसमें सीएसके 27 रन के अंतर से विजयी रही। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 167 रन बनाने में सफल रही। रनों का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम 20 ओवर में केवल 140/8 तक ही पहुंच सकी। इस हार के बाद दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर काफी निराश नजर आए। बताया कि टीम से कहां चूक हुई।

डेविड वॉर्नर ने बताया कि टीम से कहां हुई चूक

चेन्नई से दिल्ली की हार के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर ने हार की वजहें बताईं. उन्होंने कहा कि टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। पावरप्ले में तीन विकेट गिरने के कारण हम मैच हार गए। हमने विकेट दिए। खुद पर जरूरत से ज्यादा दबाव डालें। यह एक पीछा करने लायक टोटल था। यह पांचवां या छठा मौका है जब हमने पहले ओवर में विकेट गंवाया है। उन्होंने कहा कि हम स्ट्राइक रोटेट नहीं कर सके। हमें अलग-अलग चीजों को आजमाने की जरूरत थी, लेकिन हम ऐसा नहीं कर सके।

दिल्ली के बल्लेबाज रहे नाकाम

दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज लक्ष्य का पीछा करने के लिए संघर्ष करते दिखे। केवल दो खिलाड़ी, रेली रोसो और मनीष पांडे, 25 रन से अधिक का स्कोर बनाने में सफल रहे, जिसमें रोसो ने सबसे अधिक 35 रन की पारी खेली। निराशाजनक रूप से पांच बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा तक भी नहीं पहुंच पाए और यहां तक कि कप्तान डेविड वॉर्नर भी बिना खाता खोले आउट हो गए। अंतत: दिल्ली कैपिटल्स 168 रनों के लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाई और उसे निराशाजनक हार का सामना करना पड़ा।

Leave a Comment