सूर्यकुमार यादव का दिखा जलवा, RCB के खिलाफ जड़े 7 चौके और 6 गगनचुंबी छक्के

IPL 2023 MI vs RCB: आईपीएल के 16वें सीजन से पहले मुंबई इंडियंस (एमआई) को सूर्यकुमार यादव की फॉर्म को लेकर एक बड़ी चिंता का सामना करना पड़ा। वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान लगातार तीन मैचों में कोई रन नहीं बना पाए थे और सीजन के पहले तीन मैचों में केवल 16 रन ही बना पाए थे।

हालांकि, उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सिर्फ 25 गेंदों पर 43 रनों की तेजतर्रार पारी खेलकर अपनी फॉर्म को फिर से हासिल कर लिया, जिससे फैंस काफी खुश हुए। अपनी  पिछली 6 आईपीएल पारियों में, सूर्य ने उनमें से 4 में अर्धशतक बनाए हैं, जिसमें वानखेड़े स्टेडियम में 3 शामिल हैं, और उनकी पिछली 8 आईपीएल पारियों में 45 की औसत और 196.7 की स्ट्राइक रेट है।

RCB के खिलाफ सूर्यकुमार ने जड़ा 7 चौके और 6 गगनचुंबी छक्के

मुंबई इंडियंस ने प्लेऑफ में जगह बनाने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखते हुए IPL के 54 वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अपने मैच में शानदार जीत हासिल की। सूर्यकुमार यादव मुंबई के लिए सबसे शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी रहे, जिन्होंने केवल 35 गेंदों में 83 रन बनाए।

जिसमें सूर्यकुमार यादव ने 7 चौकों और 6 छक्कों कड़े हैं। RCB के खिलाफ इस जीत से न केवल मुंबई 12 अंकों के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई, बल्कि अपने नेट रनरेट में भी सुधार किया। मुंबई ने 200 रन के लक्ष्य को महज 16.3 ओवर में ही हासिल कर लिया, जिससे उसकी प्लेऑफ की संभावना काफी बढ़ गई।

Leave a Comment