फ्लॉप केएल राहुल की जगह लेंगे ये दमदार बल्लेबाज, करता है सहवाग जैसी विस्फोटक बल्लेबाजी

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में बुरी तरह पिटने के बाद अब टीम इंडिया के सामने अगला बड़ा टारगेट अपने ही देश में होने वाला 2023 वनडे वर्ल्ड कप है। टी20 वर्ल्ड कप 2022 की हार के बाद अब ये काफी मुश्किल नजर आ रहा है कि रोहित शर्मा 2023 वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे।

केएल राहुल ने टी20 वर्ल्ड कप में बेहद खराब प्रदर्शन किया है। वह टीम इंडिया की सबसे बड़ी कमजोरी बन गए हैं। ऐसे में चयनकर्ता उनकी जगह किसी युवा सलामी बल्लेबाज को मौका दे सकते हैं।केएल राहुल ने इंग्लैंड के खिलाफ बेहद खराब प्रदर्शन किया। वह रन बनाने से दूर क्रीज पर बने रहने के लिए तरस रहे हैं।

उनके बल्ले से रन रुक गए। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ केवल 5 रन बनाए हैं। टीम इंडिया को अपनी खराब फॉर्म का खामियाजा हारकर चुकानी पड़ी। ऐसे में अब टी20 वर्ल्ड कप के बाद चयनकर्ता उन्हें टीम इंडिया से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं।

स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. वह टी20 क्रिकेट के बड़े मास्टर हैं और विस्फोटक बल्लेबाजी करने में माहिर हैं। वह मैदान के किसी भी कोने में स्ट्रोक कर सकते हैं। जब वह अपनी लय में होते हैं तो किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा सकते हैं। उन्होंने रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में ओपनिंग की जिम्मेदारी संभाली है।

 

Leave a Comment