हैदराबाद की जीत के साथ ही पॉइंट्स टेबल में बड़ा बदलाव, प्लेऑफ के करीब पहुंचा गुजरात, जानें प्वाइंट्स टेबल का हाल

IPL 2023 Points Table: सुपर संडे को जहां गुजरात टाइटंस सीजन की अपनी 8वीं जीत के साथ प्लेऑफ के करीब पहुंच गई, वहीं राजस्थान रॉयल्स को लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा। हालाँकि, इन परिणामों से अंक तालिका में अधिक उथल-पुथल नहीं हुई, केवल सनराइजर्स हैदराबाद एक स्थान ऊपर चली गई।

सबसे पहले बात गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स पर बड़ी जीत के साथ खुद को प्लेऑफ के प्रबल दावेदार के रूप में स्थापित कर लिया है। हार्दिक पांड्या की अपने भाई क्रुणाल की टीम पर 56 रन की शानदार जीत से टाइटंस के अब 11 मैचों में 16 अंक हो गए हैं। हालांकि अगर वह सिर्फ एक मैच और जीत जाती है तो प्लेऑफ में अपनी जगह लगभग-लगभग पक्की कर लेगी।

राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार की हैट्रिक लगाई है। मिड सीजन में टीम लड़खड़ा चुकी है और पिछले 6 मैचों में 5 हार का सामना करना पड़ा है। इससे उनकी प्लेऑफ में पहुंचने की राह कठिन हो गई है, लेकिन टीम अभी भी प्वाइंट्स टेबल के टॉप-4 में बनी हुई है। संजू सैमसन की टीम ने सीजन की शुरुआत में धमाकेदार प्रदर्शन किया था, लेकिन अब वे फिर से जीत की दीवार पर खड़े हैं और अपनी फॉर्म को दोबारा पाने की कोशिश कर रहे हैं।

IPL 2023 Points Table: IPL 2023 अंक तालिका

point tablepoint table 26

Leave a Comment