मैच के बाद भिड़ गए विराट कोहली और गौतम गंभीर, खिलाड़ियों ने किया बीच बचाव

आईपीएल 2023 के 43वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स का सामना भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकाना स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हुआ। इकाना स्टेडियम कब जंग में तब्दील हो गया पता ही नहीं चल।

अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन-उल-हक और विराट कोहली के बीच नोकझोंक हुई, इसके बाद गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच बहस हुई।

मैच के बाद भिड़ गए विराट कोहली और गौतम गंभीर

कोहली और गंभीर के बीच मैच के बाद लखनऊ की टीम के खिलाड़ियों से हाथ मिलाने के दौरान विराट कोहली और गौतम गंभीर आपस में भिड़ गए। जबकि पहले हाथ मिला चुके थे। दोनों के बीच कुछ गरम बातचीत हुई और बात बिगड़ती इससे पहले अमित मिश्रा, केएल राहुल और अन्य खिलाड़ियों ने दोनों को अलग किया।
अलग होने के बावजूद उनकी बॉडी लैंग्वेज से पता चलता था कि वे काफी गुस्से में हैं। कोहली और गंभीर के बीच हुई इस भिड़ंत से पहले कोहली और लखनऊ के खिलाड़ी नवीन-उल-हक के बीच तीखी नोकझोंक हुई थी।

केएल राहुल हुए चोटिल

लखनऊ के कप्तान केएल राहुल मैच की शुरुआत में ही चोटिल हो गए और इसके बाद वह कप्तानी करने मैदान पर नहीं आए।उनकी जगह क्रुणाल पांड्या ने कप्तानी की।
दूसरी पारी में 11वें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आने के बावजूद, केएल राहुल की चोट ने उनके प्रदर्शन को गंभीर रूप से प्रभावित किया और वह कोई भी शॉट नहीं खेल पा रहे थे न ही उनके पांंव में मूवमेंट दिखाई दे रही थी। वह मैच में बिना कोई रन बनाए नाबाद रहे।

Leave a Comment